×

Break Point सीरीज से टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के नये पोस्टर हुए आउट, जल्द ही रिलीज होगी सीरीज

ब्रेक प्वाइंट सीरीज से टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के नये पोस्टर हुए आउट, जल्द ही रिलीज होगी सीरीज।

मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! भारतीय  टेनिस  खिलाड़ी चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के जीवन पर आधारित  नॉन-फिक्शन सीरीज 'ब्रेक प्वाइंट' से दोनो खिलाड़ियों का नया लुक बुधवार को  ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 के द्वारा जारी कर दिया गया है।
 
फिल्मकार  नीतेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित,  इस सात-भाग की सीरीज में भारतीय टेनिस के दो महान खिलाड़ियों के बीच टेनिस कोर्ट और निजी जिंदगी  को दिखाया जायेगा है।
 
 जी5 की इस  सीरीज नए पोस्टर को जारी किया गया, जिसमें पेस और भूपति को एक इन्टेन्स लुक में नजर में आ रहे हैं ।
 
 अश्विनी और नीतेश ने कहा कि वे पेस और भूपति की अनकही कहानी को दर्शको के बीच लाने के लिए उत्साहित हैं, जोकि 1999 में विंबलडन जीतने वाली प्रथम भारतीय जोड़ी थी।
 
नीतेश ने कहा कि, "जी5 जैसे घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस तरह की सीरीज को स्क्रीन पर लाना बहुत ही अच्छा है। महेश भूपति और लिएंडर पेस जैसे आइकन के साथ काम करना अद्भुत रहा और उनकी अनकही कहानी को पर्दे पर लाना कुछ ऐसा है, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे।"
 
 
"इंडियन एक्सप्रेस" के नाम से प्रसिद्ध पेस और भूपति की जोड़ी ने 1994 से 2006 तक एक साथ  सफर तय किया था।   फिर 2008 से 2011 तक दूसरी बार साथ में जोड़ी बनाकर खेले। 
 
पिछली बार  मीडिया से बात करते हुए 48 वर्षीय पेस ने कहा कि उन्हें 'ब्रेक प्वाइंट' की शूटिंग करने काफी मजा आया उनको कुछ पुरानी यादें भी ताजा हुई। 
 
 वही दूसरी ओर पेस ने भी कहा, "महेश और मेरे ऑन-कोर्ट तालमेल को काफी ढंग से पकड़ा है  और हमारी ऑफ-कोर्ट केमिस्ट्री के बारे में भी। यह पहली बार है जब हमारे फैंस को हमारी कहानी साक्षात देखने को मिलेगी।

यह सीरीज जल्द ही जी5 पर रिलीज होगी।

न्यूज हेल्पलाइन

Share this story