×

Meezaan Jaffrey आये नजर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर

मीज़ान जाफरी आये नजर फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर

मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! मीज़ान जाफरी जो अभी सिर्फ दो ही फिल्मों में नज़र आये है , उन्होंने दो फिल्मों से ही ऑडियंस के दिल में घर कर लिया है। लोग उनकी एक्टिंग स्किल से इम्प्रेस हुए है और अब वह नजर आये फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर। 

 
कवर पेज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फिल्मफेयर " उनको टैग लाइन दी गयी "ऑन द राइज : मीज़ान जाफरी हास् अराइव्ड इन स्टाइल " और मानना पड़ेगा इस कवर पेज पर वह बेहद स्टाइलिश लग रहे है। मीज़ान की फीमेल फैन फोल्लोविंग काफी बड़ी है और इस कवर पेज से उन्हें पूरी अटेंशन मिल रही है। 

अब वह दिन गए जब ऑडियंस किसी भी स्टार किड को अपनाकर उन्हें सुपरस्टार बना देती थी। आज की ऑडियंस को अच्छी एक्टिंग चाहिए। आप भले ही स्टार किड हो या आउटसाइडर , अगर आप अच्छी एक्टिंग और अच्छी फिल्में कर रहे है तो आप ऑडियंस के बीच हिट है। मीज़ान के खून में एक्टिंग है और दो फिल्मों के साथ उन्होंने अपना पोटेंशियल दिखा दिया है। आज सबको उनसे बहुत उम्मीदें है। 

वह कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। वह हमेशा से म्यूजिक या स्पोर्ट्स में इंटरेस्ट रखते थे लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था।उन्हें एक ड्रीम लांच मिला जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म मलाल से डेब्यू करवाया। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन सबको मीज़ान पसंद आये। 

अभी हाल ही में उन्होंने बताया कैसे दो फिल्म बतौर एक्टिंग करने के बाद भी उन्होंने संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में असिस्ट किया । 

 वर्कफ्रंट पर ,मीज़ान को हाल ही में हंगामा 2 में देखा गया था जो 2003 में आयी फिल्म हंगामा का सीक्वल है। फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष नज़र आये।


न्यूज हेलपलाइन

Share this story