×

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 के सेट पर पहुंचा कोरोना वायरस, रातों रात बंद हुई शूटिंग

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड 2 में हुई बेहतरीन अभिनेता की एंट्री

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और परेश रावल द्वारा अभिनीत फिल्म ओह माय गॉड को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। ये बॉलीवुड की हिट फिल्मों की लिस्ट में आती है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि, फिल्म ओह माय गॉड 2 के सीक्वल को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी और इसका ऐलान भी कर दिया गया है। ओह माय गॉड 2 पर काम भी शुरू कर दिया गया है।

Akshay Kumar Birthday Special : वो फिल्मे जो अक्षय कुमार के करियर को डूबा सकती थी

कोरोना केस कम होते ही सभी कलाकारों ने अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी। इसी बीच पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम ने भी फिल्म ओ माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन अब फिल्म की शूटिंग को किसी वजह से रोकना पड़ा। दरअसल बात ये है कि फिल्म की शूटिंग रोक दिया गया है। क्योंकि फिल्म के सेट पर कोरोना ने दस्तक दी। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म ओह माय गॉड 2 की टीम के सात लोगों को कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई है।

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने साइन की एक और फिल्म, मिशन मंगल डायरेक्टर के साथ फिर करेंगे काम

जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोक दी है। हालांकि अब इस पर खुद प्रड्यूसर ने बताया कि, टीम के सात लोगों को कोरोना होने की खबरें गलत है। क्योंकि पिछले 10 दिन में ओह माय गॉड 2 की शूटिंग टीम के केवल 3 लोग कोविड पॉजिटिव हुए है। जिसकी वजह से शूटिंग को रोकने की खबरें भी गलत है।

Akshay Kumar: एक और पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते है अक्षय कुमार, इस राजा का निभाएंगे किरदार

उन्होंने ने बताया कि 3 लोगों को कोविड-19 से पॉजिटिव होने के बाद क्वारंटीन कर दिया गया है। हमने मुंबई शेड्यूल की पूरा कर लिया है। यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी ने भी कोरोना टेस्ट कराया जिसमे उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिल्म ओ माय गॉड का अगला शूट 23 अक्टूबर से उज्जैन में शुरू होने वाला है।

Akshay Kumar: अस्पताल में भर्ती अक्षय कुमार, कोविड 19 से पॉजिटिव आने के बाद चल रहा इलाज

Share this story