×

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 प्रोड्यूसर सरिता तंवर अभिनेता Siddharth Shukla को यादकर हुई भावुक

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 प्रोड्यूसर सरिता तंवर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को यादकर हुई भावुक


मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत ने हर किसी को झकझोर कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक दमदार पहचान बनाई थी और यहीं वजह है कि उनके जाने के बाद हर किसी की ऑखें नम है। फैंस हो या फिर उनके दोस्त सभी के लिए सिद्धार्थ को भुलाना काफी मुश्किल है। 
 
मालूम हो कि सिद्ध ने इस साल डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू किया था। वो आल्ट बालाजी की वेब सीरीज "ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3" में नजर आएं थे। इस सीरीज की निर्माता सरिता तंवर ने सिद्ध के लिए एक लंबा चौड़ा और काफी इमोशनल कर देने वाला नोट शेयर किया है। 
 
"ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3" का एक बीटीएस सीन शेयर करते हुए सरिता ने लिखा, "जब कोई अभिनेता गुजरता है, तो हर कोई दोस्तों और परिवार के नुकसान के बारे में बात करता है। कोई भी उस नुकसान के बारे में बात नहीं करता है जो उनके फैंस अनुभव करते हैं। उनका दुख स्वीकार नहीं किया जाता है। लगभग हर अभिनेता के पास फैंस की एक फौज सी होती है, लेकिन सिद्धार्थ कुछ और ही थे।"
 
"हमने अपने शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के निर्माण के दौरान उस प्यार को पहली बार अनुभव किया। सिद्धार्थ का प्यार कुछ खास है। मैं यह नहीं कहूंगी कि था क्योंकि, प्यार कभी बीती बात नहीं होती है। फैंस उनसे जुड़ी हर बात को सेलिब्रेट करते थे।"
 
आगे उन्होंने लिखा, "फैंस ने BBB3 को साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना दिया। ये उनके लिए प्योर लव हैं। जब उनके निधन की खबर सुनी तो उनके करीबी दोस्तों और परिवार के दर्द के साथ, हम सभी ने सिद्धार्थ के फैंस के दर्द को महसूस किया। काश कि ऐसा हो सकता कि BBB3 की टीम उनके फैंस को एकसाथ गले लगा पाती। यहाँ वो मुस्कुराते हुए "अलविदा" कहता है.. और इसी तरह मैं उसे हमेशा याद रखना चाहती हूं।"
 
सरिता तंवर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है और एकबार फिर सिद्ध को यादकर फैंस की ऑखें नम हो गई है। 

न्यूज़ हेल्पलाइन

Share this story