Samachar Nama
×

YRF Spy Universe का हिस्सा बन बड़े परदे पर राज करेंगे Anil Kapoor, Pathaan 2 समेत इन फिल्मों में हुई 'झक्कास' एंट्री 

YRF Spy Universe का हिस्सा बन बड़े परदे पर राज करेंगे Anil Kapoor, Pathaan 2 समेत इन फिल्मों में हुई 'झक्कास' एंट्री 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा में 4 दशक से ज्यादा का वक्त गुजार दिया है। एक कलाकार के तौर पर वो किसी भी फिल्म को हिट कराने का हुनर ​​रखते हैं। पिछले काफी समय से वो अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इसी बीच अनिल कपूर की आने वाली फिल्मों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने यशराज प्रोडक्शन की स्पाई यूनिवर्स की कई फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, जिसमें शाहरुख खान स्टारर पठान 2 भी शामिल है। आइए इस मामले को विस्तार से जानते हैं।

,
यशराज बैनर की इन फिल्मों में नजर आ सकते हैं अनिल
अनिल कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता के तौर पर फैंस के पसंदीदा माने जाते हैं। किरदार कोई भी हो वो अपनी परफॉर्मेंस का सौ प्रतिशत देते हैं। इसी बीच पिंकविला की रिपोर्ट ने अनिल की आने वाली फिल्मों को लेकर बड़ी जानकारी दी है। खबरों के मुताबिक अनिल कपूर ने यशराज प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है।

,
उन्होंने यशराज बैनर की स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों आलिया भट्ट की अल्फा, शाहरुख खान की पठान 2 और ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 के लिए डील साइन की है पठान 2 में अनिल के होने की चर्चा जोरों पर है। हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि इन फिल्मों में एक्टर का क्या रोल होने वाला है।

,
बिग बॉस ओटीटी 3 में होस्ट बने अनिल
इस बार अनिल कपूर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की कमान संभाल रहे हैं। फिलहाल अनिल बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट करने की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो में दर्शकों को अनिल का जबरदस्त अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Share this story

Tags