×

Prateek Gandhi की शॉर्ट फिल्म शिम्मी रिलीज करेगा आमेजॉन मिनी टीवी

Prateek Gandhi की शॉर्ट फिल्म शिम्मी रिलीज करेगा आमेजॉन मिनी टीवी
मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! अभिनेता प्रतीक गांधी की शॉर्ट फिल्म शिम्मी आमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज होगी। यह आमेजॉन मिनी टीवी और गुनीत मोंगा के सिख एंटरटेनमेंट के बीच एक मल्टी-फिल्म सौदे से पहली फिल्म के रूप में है। शिम्मी एक युवा लड़की (चाहत तेवानी) और उसके पिता (प्रतीक गांधी) के जीवन के एक कठिन दिन के बारे में है, जो समझ नहीं पा रहे हैं कि उसे क्या परेशान कर रहा है। फिल्म में भामिनी ओझा गांधी भी अहम भूमिका में हैं। यह दिशा नोयोनिका रिंदानी द्वारा लिखित और निर्देशित है।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, सिख एंटरटेनमेंट के सीईओ गुनीत मोंगा ने कहा, शार्ट कंटेंट ताजा प्रतिभा के साथ सहयोग करने के सबसे रोमांचक तरीकों में से एक है। सिख में, हम आने वाले युवा फिल्म निर्माताओं और तकनीशियनों को खोजने और उन्हें सशक्त बनाने का पूरा आनंद लेते हैं। यह प्रेरणादायक था इन कहानियों को ऑन और ऑफ स्क्रीन, दोनों तरह से जीवंत होते देखें। मुझे खुशी है कि हम मिनी टीवी के साथ हमेशा विकसित होने वाले दर्शकों के लिए मनोरम देशी कहानियों को प्रस्तुत करने के दृष्टिकोण को साझा करते हैं।

मिनी टीवी लाइब्रेरी में नवीनतम परिवर्धन के बारे में बोलते हुए, आमेजॉन में कंटेंट के प्रमुख, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, आमेजॉन में, हमारी प्लेबुक का पहला नियम वास्तव में पारिस्थितिकी तंत्र के साथ साझेदारी करना और चिरस्थायी संघों का निर्माण करना है जो समग्र देखने के अनुभव को बढ़ा सकते हैं। भारत के जाने-माने कंटेंट क्रिएटर्स के साथ हमारा सहयोग आमेजॉन मिनीटीवी पर नई, रोमांचक और मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करने का एक गंभीर प्रयास है।

शिम्मी की स्ट्रीमिंग 17 सितंबर से आमेजॉन मिनी टीवी पर शुरू होगी।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

Share this story