Samachar Nama
×

Kangana Ranaut  ट्विटर पर लौटते ही कंगना के अपशब्द बोले, फिल्म इंडस्ट्री को बताया 'मूर्ख'

Kangana Ranaut  ट्विटर पर लौटते ही कंगना के अपशब्द बोले, फिल्म इंडस्ट्री को बताया 'मूर्ख'

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  ट्विटर पर वापसी करते ही कंगना के बोल फिर बिगड़ गए हैं। ट्विटर पर अपना अकाउंट बहाल करने के एक दिन बाद मंगलवार को उन्होंने फिल्म उद्योग पर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री बहुत बेवकूफ है। जब भी वे किसी कला या रचना की सफलता का जश्न मनाना चाहते हैं, तो वे आपके चेहरे पर पैसे फेंकते हैं। जैसे कला का कोई अन्य उद्देश्य नहीं है। यह उनके निम्न स्तर और उनकी सोच को दर्शाता है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरा भला किया है।

Kangana Ranaut urges Maharashtra government to open theatres ahead of  'Thalaivii' release | Hindi Movie News - Times of India

'फिल्म इंडस्ट्री पैसा बनाने के लिए नहीं बनी'- कंगना
कगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बाकी बिजनेस की तरह फिल्में पैसा कमाने के लिए नहीं होती हैं। यही कारण है कि कलाकारों की पूजा की जाती है। कंगना ने आगे कहा, 'कला पहले मंदिरों में दिखती थी, फिर थिएटर में आती थी और अब सिनेमा हॉल में पहुंच गई है.' कंगना ने पठान पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह एक इंडस्ट्री है लेकिन यह अरबों या खरबों रुपये नहीं कमा सकती। इसलिए कला और कलाकारों की पूजा होती है व्यापारियों की नहीं। कलाकार भले ही देश की कला और संस्कृति को प्रदूषित करने में लगे हों, लेकिन उन्हें बेशर्मी से नहीं बल्कि सोच-समझकर ऐसा करना चाहिए...'

Kangana Ranaut to sue Filmfare for nominating her for Thailaivii

कंगना ने 2 साल बाद ट्विटर पर वापसी की
कंगना रनौत ने 2 साल बाद ट्विटर पर वापसी की है। उनके आपत्तिजनक कमेंट्स को लेकर ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. हालांकि, मंगलवार को उनका खाता बहाल कर दिया गया।

Kangana Ranaut HQ Wallpapers | Kangana Ranaut Wallpapers - 48333 - Oneindia  Wallpapers

'इमरजेंसी' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी
कंगना ने हाल ही में फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट का ऐलान किया है। कंगना के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कंगना दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। इस साल एक्ट्रेस इमरजेंसी के अलावा सीता, इमली और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।
 

Share this story