Samachar Nama
×

Bigg Boss OTT 3 के घर में लव कटारिया और विशाल पांडे मुसीबत बनकर आ रहा ये कंटेस्टेंट, टिकटॉक पर करता है राज 

Bigg Boss OTT 3 के घर में लव कटारिया और विशाल पांडे मुसीबत बनकर आ रहा ये कंटेस्टेंट, टिकटॉक पर करता है राज 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - टीम 07 के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर याद हैं, जिन्होंने TikTok पर 'तेरी प्यारी प्यारी दो अखियां' गाने पर डांस किया था? TikTok बैन होने के बाद ये इन्फ्लुएंसर लगभग गायब हो गए थे। उन्होंने अपने 7 लोगों के ग्रुप का नाम टीम 07 रखा था. इसी टीम 07 में से मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख को एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज से लॉन्च किया था। इस सीरीज के बाद फैजल ने 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' जैसे कई रियलिटी शो भी किए। लेकिन उनके साथी अभी भी सही मौके का इंतजार कर रहे हैं। अब सुनने में आ रहा है कि फैजू के करीबी दोस्त और टीम 07 के पुराने साथी अदनान शेख जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री करने वाले हैं।

,
अदनान शेख बिग बॉस ओटीटी 3 में 'वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट' के तौर पर एंट्री करने वाले हैं। उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि अदनान का मुकाबला विशाल पांडे से होगा जिनके 9 मिलियन फैन्स हैं और लवकेश कटारिया जो एल्विश आर्मी की मदद से आगे बढ़ रहे हैं। बहुत ज्यादा एक्टिव न होने के बावजूद अदनान शेख को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फैन्स फॉलो करते हैं। जिस तरह एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी, उसी तरह मेकर्स अदनान खान की भी एंट्री प्लान कर रहे हैं।

,
जहां एक तरफ बिग बॉस ओटीटी 3 में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनिल कपूर इस हफ्ते शो से दो कंटेस्टेंट को एलिमिनेट कर सकते हैं। अब तक इस रियलिटी शो से नीरज गोयत के साथ पायल मलिक, पॉलोमी दास और मुनीषा खटवानी एलिमिनेट हो चुके हैं और इस हफ्ते घर से एलिमिनेट होने के लिए अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी नॉमिनेट हुए हैं।

Share this story

Tags