×

SS Rajamouli की फिल्म RRR का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

Here’s the most awaited RRR motion poster, Ajay Devgn shared it on the occasion of Gudi Padwa

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ट्रिपल आर को लेकर सुर्खियों में बने हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण एसएस राजामौली बड़े स्तर पर कर रहे है। जिसमे साउथ और बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल है। फिल्म ट्रिपल आर में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार शामिल है। इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ram Charan And Jr NTR Unveils Alia Bhatt’s First Look As Sita From RRR Movie

जिसे सुनने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं फैंस को एक तगड़ा झटका लगने वाला है। फिल्म डायरेक्टर राजामौली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी कर बताया कि, उनकी ये फिल्म आगामी अक्टूबर तक सिल्वर स्क्रीन पर नहीं पहुंच पाएगी। जी हां फिल्म इस साल अक्टूबर के महीने में नहीं रिलीज हो रही है।

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

Here’s the most awaited RRR motion poster, Ajay Devgn shared it on the occasion of Gudi Padwa

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, अक्टूबर 2021 तक रिलीज करने के उद्देश्य पोस्ट प्रोडक्शन करीब-करीब पूरा हो चुका है। लेकिन जैसा की लोग जानते हैं कि हम इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं। एक नई रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं कर सकते क्योंकि थिएटर अनिश्चितकाल के कालीन के लिए बंद हैं।

RRR की रिलीज़ डेट हुई फाइनल, इस तारीख को सिनेमाघरों और OTT पर होगी रिलीज़

साथ ही मेकर ने कहा कि वो जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। बता दें कि मेकर फिल्म ट्रिपल आर को बड़े स्तर पर रिलीज करना चाहते हैं। इसके लिए वो सही समय का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ट्रिपल आर की कहानी असल घटना पर आधारित बताई जा रही है।

Alia Bhatt Unveils Roar Of RRR

Share this story