×

नहीं मिली Aryan Khan को जमानत, अब अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को

aryan

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद आज यानी 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई और एक बार फिर से आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि सेशन कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला अपने पास सुरक्षित रख लिया है और अब अगली सुनवाई आगामी 20 अक्टूबर को होने वाली है।

aryan

इसका मतलब ये है कि शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को आगामी 5 दिन तक और जेल में ही बिताने होंगे। बता दें कि इससे पहले कई बार आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 13 अक्टूबर को आर्यन खान केस में सुनवाई पूरी नहीं हो पाई तो कोर्ट ने 14 अक्टूबर को सुनवाई को बढ़ा दिया लेकिन आज भी फैसला नहीं सुना पाई।

aryan khan sent arthur road jail

अब अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होने वाली है। इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

aryan khan sent arthur road jail

इसके बाद कई बार उनकी जमानत के लिए याचिका दायर की लेकिन हर बार उनकी याचिका का विरोध एनसीबी ने किया। आर्यन की तरफ से दलीलें पहले सतीश मानशिंदे दे रहे थे और अब ये केस अमित देसाई संभाल रहे है।

aryan khan sent arthur road jail

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

Share this story