Samachar Nama
×

Anant-Radhika की शादी में मेहमानों की खातिरदारी में कोई कमी नही छोड़ेगा अम्बानी परिवार, विदाई में दिया जाएगा ये खास गिफ्ट 

Anant-Radhika की शादी में मेहमानों की खातिरदारी में कोई कमी नही छोड़ेगा अम्बानी परिवार, विदाई में दिया जाएगा ये खास गिफ्ट 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की शुभ घड़ी आ गई है। कल यानी 12 जुलाई शुक्रवार को दोनों सात फेरे लेंगे। अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत की शादी के लिए हर खास इंतजाम किए हैं। सगाई से लेकर प्री-वेडिंग फंक्शन तक हर इवेंट में जान डाल दी गई है। अब शादी में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। अंबानी परिवार ने मेहमानों की आवभगत के लिए खास इंतजाम किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद विदाई में खास रिटर्न गिफ्ट देने का ऑर्डर दिया गया है।

,

इसे दुनिया की सबसे महंगी शादी माना जा रहा है। इसमें देश-दुनिया की तमाम नामी हस्तियां शामिल होंगी। खेल, बिजनेस, राजनीति और फिल्मी दुनिया से चर्चित चेहरे अंबानी के यहां जश्न में शामिल होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए हैं। उनके लिए प्राइवेट जेट तैयार किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन आयोजनों के लिए 100 से ज्यादा प्राइवेट प्लेन का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए तीन फाल्कन-2000 जेट किराए पर लिए गए हैं।

,
शादी में आने वाले मेहमानों की सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षा दल में 10 एनएसजी कमांडो और पुलिस अधिकारी, 200 अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड, 300 सुरक्षा सदस्य और 100 से ज्यादा ट्रैफिक और मुंबई पुलिस शादी समारोह के दौरान तैनात रहेंगे। इसके अलावा शादी में आए मेहमानों के लिए खास रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं। इनमें करोड़ों की कीमत की घड़ियां शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कई बड़े गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं। इनमें करोड़ों की कीमत की घड़ियां शामिल हैं, जो वीआईपी मेहमानों को दी जाएंगी।

,
अन्य मेहमानों के लिए राजकोट, कश्मीर और बनारस समेत देश के अलग-अलग शहरों से रिटर्न गिफ्ट तैयार किए गए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पिछले साल हुई थी। इसके बाद इस साल दो प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए गए। पहला प्री-वेडिंग प्रोग्राम जामनगर में हुआ। फिर दूसरा प्री-वेडिंग इटली और फ्रांस में हुआ, जिसमें क्रूज पर सेलिब्रेशन हुआ। अब शादी 12 जुलाई को होगी। इसके बाद दो दिन और कार्यक्रम चलेंगे। आशीर्वाद समारोह 13 जुलाई को होगा। रिसेप्शन पार्टी 14 जुलाई को होगी।

Share this story

Tags