Samachar Nama
×

सिंगापुर, दुबई या पहाड़ों में नहीं शादी के बाद इस जगह हनीमून मनाएंगे Anant-Radhika, ये हैं अंबानियों के फेवरेट प्लेस  

सिंगापुर, दुबई या पहाड़ों में नहीं शादी के बाद इस जगह हनीमून मनाएंगे Anant-Radhika, ये हैं अंबानियों के फेवरेट प्लेस  

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी से पहले के कार्यक्रम जोरों पर चल रहे हैं। हल्दी की रस्म के लिए बॉलीवुड सितारे जुटे हैं। हर किसी की निगाहें शादी के भव्य समारोह पर टिकी हैं। खेल और व्यापार से लेकर मनोरंजन जगत की कई हस्तियां शादी में पहुंचेंगी। उसके बाद रिसेप्शन पार्टी है। लोगों की निगाहें दूल्हा-दुल्हन के लुक और शादी की हर व्यवस्था पर टिकी हैं। साथ ही सवाल यह भी है कि अनंत और राधिका हनीमून के लिए कहां जा सकते हैं?

,
अंबानी का हर कार्यक्रम खास होता है और आखिर तक सीक्रेट रखा जाता है। अनंत-राधिका की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए गए, जिन्हें दुनिया देखती रह गई। शादी में भी कुछ ऐसा ही उत्साह देखने को मिलेगा। जहां तक ​​हनीमून लोकेशन की बात है, तो इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, कुछ जगहें जरूर हैं जो अंबानी की पसंदीदा रही हैं।

,
हम आपको अंबानी की कुछ ऐसी ही पसंदीदा जगहों के बारे में बता रहे हैं, जहां शादी के बाद दोनों घूमने जा सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा सिंगापुर, दुबई या पहाड़ों पर जाएगा तो ऐसी कोई जानकारी नहीं है। अंबानी की कुछ पसंदीदा जगहों की बात करें तो नवविवाहित जोड़ा साउथ अफ्रीका जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद अंबानी परिवार कम से कम 15 दिन तक अपने प्राइवेट जेट से अफ्रीका की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाता है। वे वहां क्वालिटी टाइम बिताते हैं। संभव है कि अनंत राधिका भी वहां जाएं। अफ्रीका टूर का खर्च करीब 1.5 करोड़ रुपये है।

,
अंबानी परिवार अक्सर आइलैंड पर जाना पसंद करता है। इनमें फिजी आइलैंड कपल्स का फेवरेट है। यहां कई लग्जरी और प्राइवेट आइलैंड हैं। इसे मिनी हिंदुस्तान कहा जाता है। फिजी आइलैंड बोरा-बोरा आइलैंड अंबानी परिवार के हनीमून डेस्टिनेशन में से एक है। इसके अलावा सेशेल्स दुनिया का सबसे महंगा लग्जरी हनीमून डेस्टिनेशन है, लेकिन अंबानी परिवार के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। यहां एक दिन रुकने का खर्च 3 लाख रुपये है। अनंत और राधिका शादी के बाद इस लग्जरी जगह पर भी जा सकते हैं।

Share this story

Tags