Samachar Nama
×

किसी शुभ काम से पहले दान-पुन्य करने से बिलकुल नहीं चूकता अम्बानी परिवार, अब एंटीलिया में आयोजित किया विशाल भंडारा 

किसी शुभ काम से पहले दान-पुन्य करने से बिलकुल नहीं चूकता अम्बानी परिवार, अब एंटीलिया में आयोजित किया विशाल भंडारा 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनंत कल यानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे। बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने एक नेक काम किया है। वो भी अपने मुंबई स्थित एंटीलिया में। शादी से पहले अंबानी ने विशाल भंडारे का आयोजन किया। मालूम हो कि अंबानी परिवार घर में होने वाले शुभ अवसरों की शुरुआत अन्न सेवा से करता है। इससे पहले जामनगर में आयोजित प्री-वेडिंग कार्यक्रम की शुरुआत भी अन्न सेवा से की गई थी।

,
अनंत अंबानी और राधिका की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने अपने आवास पर भंडारे का आयोजन किया था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों का स्वागत कर उन्हें भोजन कराया गया। अंबानी परिवार ने जश्न की शुरुआत भव्य भंडारे से की, जिसमें शानदार दावत दी गई। दिल को छू लेने वाला यह कार्यक्रम उनके मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में हुआ। अनंत राधिका ने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत से पहले यह नेक काम कर अपने खूबसूरत जीवन मूल्यों का परिचय दिया है। अंबानी निवास पर कई लोग जुटे और प्यार से लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया।

सभी ने जोड़े को आशीर्वाद दिया। जामनगर में भी अंबानी परिवार ने गांव वालों के लिए भोज का आयोजन किया था। उस दौरान अनंत और राधिका खुद पूरी टोली को दावत परोसते नजर आए। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-दुनिया की नामचीन हस्तियां आने वाली हैं। सिर्फ कारोबारी ही नहीं, बल्कि खेल, राजनीति और फिल्मी दुनिया के भी नामचीन चेहरे मेहमान बनकर आएंगे।

उनके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों के लिए महंगे रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं। इसके अलावा सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं। अनंत-राधिका की शादी के लिए द्वादश ज्योतिर्लिंग के पंडा को आमंत्रित किया गया है। देवघर से दो पुजारियों को भी बुलाया गया है। पंडित लंबोदर परिहस्त और डॉ. पंकज झा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे।

Share this story

Tags