×

बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार्स को टक्कर देने आ रहे Ajay Devgn, कर रहे 400 करोड़ी मेगा प्रोजेक्ट की तैयारी

Ajay Devgn: अमेजॉन प्राइम के साथ अजय देवगन ने साइन की ये बड़ी डील

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। बता दें कि वो इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमे रूद्र वेब सीरीज से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी और ट्रिपल आर जैसी फ़िल्में शामिल है। अब इसी बीच अभिनेता अजय देवगन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमे ये बताया जा रहा है कि, अजय देवगन ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया और वो इस प्रोजेक्ट का बड़े स्तर पर निर्माण करने वाले हैं।

Ajay Devgn released a new coronavirus theme track ‘Thahar Ja’ & urged people to stay home amid the lockdown

खबरों के अनुसार अजय देवगन अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर करीब 400 करोड़ रुपए खर्च करने वाले है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि, अजय देवगन के दिमाग में ये सब्जेक्ट पिछले काफी समय से था और उन्होंने इसे बनाने का कदम अब उठा लिया है। अजय देवगन अपने विजन और बेसिक प्लॉट को कई राइटर के साथ शेयर भी किया है जिसके स्क्रीनप्ले पर काम भी शुरू कर दिया गया है।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

Here’s how Bollywood stars wishes Singham aka Ajay Devgan

खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि अजय देवगन अपने इस प्रोजेक्ट पर 400 करोड़ का बजट तय किया है। जिसके जरिए वो जबरदस्त वीएफएक्स और स्ट्रान्ग इमोशन के साथ दर्शकों के सामने लेकर आने वाले है। हालांकि ये पीरियड ड्रामा फिल्म नहीं होगी, खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि, अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट का रिजल्ट स्क्रिप्ट के फाइनल आउटपुट पर निर्भर करता है।

Ajay Devgn released a new coronavirus theme track ‘Thahar Ja’ & urged people to stay home amid the lockdown

अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट का फ्यूचर कोरोना पर भी निर्भर करता है। उम्मीद की जा रही है इसका ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। अगर हम बात करें अजय देवगन की फिल्म अपकमिंग फिल्मों की तो वो आने वाले दिनों में मेडे, मैदान, कैथी रीमेक, थैंक गॉड, चाणक्य, रूद्र, सिंघम 3 और गोलमाल 5 जैसी फिल्मे शामिल है। 

Ajay Devgan के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

Share this story