×

एक बार फिर अपने आइकॉनिक स्टंट सीन को दोहराते नजर आए Ajay Devgn, फैंस के लिए है बड़ा सरप्राइज

a

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री का एक्शन हीरो कहा जाता है। उनका एक्शन अक्सर फैंस के लिए उत्साहित करने वाला होता है, उन्होंने अपनी कई फिल्मों में धमाकेदार एक्शन से फैंस को प्रभावित किया है। अभिनेता अजय देवगन के कई ऐसे एक्शन सीन हैं जो दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर है। जब भी अजय देवगन के एक्शन सीन को लेकर बात की जाती है, तो सबसे पहले अभिनेता की फिल्म फूल और कांटे में दो बाइक पर सवार होकर किया गया स्टंट हर किसी को याद आता है।

Ajay Devgn: अजय देवगन की फिल्म चाणक्य की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर

फूल और कांटे में दो बाइक वाले स्टंट को अभिनेता ने कई फिल्मों में भी किया है। जिसमे गोलमाल 3 और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्में शामिल हैं। अजय देवगन ने एक बार फिर से इस सीन को रीक्रिएट किया है। जो उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है और ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें कि अजय देवगन ने इस सीन को अपने अगले प्रोजेक्ट में किया है।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

Ajay Devgn: आदित्य चोपड़ा अजय देवगन पर 180 करोड़ का दांव लगाने के लिए तैयार, जाने पूरा मामला

इसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे वो फूल और कांटे के बाइक वाले स्टंट को करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब 30 साल बाद वो अपना ये चर्चित एक्शन सीन करते हुए नजर आने वाले है। अभिनेता को इस अंदाज में एक बार फिर से देखना उनके फैंस के लिए मजेदार हैं। वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन के कैप्शन में लिखा कि, इसमे मुझे उस लिफ्ट की याद दिला दी, जो मैंने 30 साल पहले क्या था।

Ajay Devgn’s 7th movie Raid is gonna be enter in 100 crore club

आपके लिए लेकर आए हैं एंटरटेनमेंट और वैल्यू की डबल गारंटी, ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहिए। अजय देवगन जल्द ही इन टू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स के स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले हैं। उनका ये टीवी शो डिस्कवरी प्लस एप पर रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन से पहले अक्षय कुमार, रजनीकांत और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसका हिस्सा बन चुके हैं।

‘चाणक्य’ के लिए अपने बाल मुंडवाने जा रहे बॉलीवुड के ‘सिंघम’ Ajay Devgn

Share this story