×

Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद एक पिता की तरह हिम्मत देने Shahrukh Khan के घर मन्नत पहुंचे Salim Khan

s

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग उनका स्पोर्ट कर रहे है। बीते दिनों जहां बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे।

aryan

अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि सलमान खान के पिता सलीम खान भी शाहरुख खान के घर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। आर्यन खान की बेल की सुनवाई से पहले सलमान खान के पिता शाहरुख से मिलने पहुंचे। मन्नत में घुसते हुए उनकी कार को देखा गया था। इससे पहले सलमान खान भी अभिनेता के घर पहुंचे थे।

aryan

सलीम खान की कार मन्नत के बाहर स्पॉट हुए थी। बता दें कि 3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान सबसे पहले शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे थे। इसके अलावा सलमान की बहन अलवीरा भी गौरी खान और शाहरुख खान से मिलने तो अच्छी थी और अपना समर्थन दिया था।

aryan

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान एक पिता की तरह शाहरुख खान से मिलने उनके घर गए जहां पर उन्होंने अभिनेता को हिम्मत दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर एक बार फिर से सेशन कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। ऐसे में शाहरूख और गौरी की नजर कोर्ट के फैसले पर है।

aryan

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल

Share this story