Samachar Nama
×

Laal Singh Chaddha trailer आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया रिव्यू

aamir

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। जो इसी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर इसका ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। बता दें कि बीते दिनों आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि 29 मई को फिल्म का ट्रेलर आईपीएल फिनाले के दौरान रिलीज होगा।

बॉलीवुड स्टार Aamir Khan चाहते है अब Cricket में हाथ आजमाना, कहा काश मैं भी IPL में खेलता, देखें VIDEO

आईपीएल की पहली इनिंग्स के दौरान मेकर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने वाले है। ट्रेलर सामने आने में अब जब 1 दिन बचा है, तो ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर पहला रिएक्शन भी सामने आ चुका है। ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही देख लिया है जिसे देखने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उमैर संधू ने ट्वीट कर लिखा कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर शानदार है। आमिर खान वाओ आपने कमाल कर दिया। करीना कपूर खान स्टनिंग लग रही है।

 

बॉलीवुड स्टार Aamir Khan चाहते है अब Cricket में हाथ आजमाना, कहा काश मैं भी IPL में खेलता, देखें VIDEO

धोखाधड़ी का शिकार हुए निर्माता Boney Kapoor, बैंक से निकले लाखें रूपए

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर सोशल मीडिया पर सभी रिकॉर्ड तोड़ देने वाला है। उमैर संधू द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि, आईपीएल फिनाले के दिन शाम 6 लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर मैच के दौरान फर्स्ट इनिंग में रिलीज होगा। इस ट्रेलर को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। बता दें कि, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर खान के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म द फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक बताई जा रही है।

बेटे गोले के साथ पहली बार गोवा घूमने निकले Bharti Singh और Harsh Limbachiyaa

Aamir Khan Birthday

Kamal Hassan की फिल्म Vikram को लीक करने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

Share this story