Samachar Nama
×

Thane  मुझे जेल में डालने की ठाकरे सरकार की योजना: फडणवीस का पर्दाफाश; वे बोले- इल्जाम चक्कर लगाने पर नहीं, ऊपर से आदेश आया!
 

Thane  मुझे जेल में डालने की ठाकरे सरकार की योजना: फडणवीस का पर्दाफाश; वे बोले- इल्जाम चक्कर लगाने पर नहीं, ऊपर से आदेश आया!

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज कहा, ''महाविकास अघाड़ी की सरकार के दौरान मुझे किसी भी हालत में गिरफ्तार करने और जेल में डालने की योजना थी.'' वे मुंबई में एक समाचार कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसके बाद ठाकरे सरकार में तत्कालीन गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने फडणवीस के आरोपों का खंडन किया था। इसके बाद फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए साफ किया कि दिलीप वलसे पाटिल पर आरोप मेरे गिरफ्तारी के आदेश से नहीं लगाए गए हैं.

कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस ने क्या कहा?

ढाई साल की सरकार में टारगेट सीपी संजय पांडेय को मेरे खिलाफ केस करने, क्रिमिनल केस करने, मुझे जेल में डालने के लिए दिया गया। लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि वे मुझे जेल में डाल दें। उनके प्रयास सफल नहीं हुए। यह सही है कि महा विकास अघाड़ी सरकार ने मुझे किसी भी हाल में गिरफ्तार करने, जेल में डालने जैसे आदेश दिए। अपने पुलिस बल में किसी से भी पूछें और वे आपको बताएंगे।

वलसे पाटिल ने क्या कहा?

दिलीप वलसे पाटिल ने कहा, देवेंद्र फडणवीस ने जो कहा, वह मैंने नहीं देखा। महाविकास अघाड़ी सरकार द्वारा ऐसा कोई प्रयास या योजना नहीं की गई है। जहाँ तक मुझे पता है, उनका दावा सही नहीं है।

संजय पाण्डेय के प्रयास विफल रहे

महाविकास अघाड़ी के समय इनकी पूरी कोशिश रहती थी कि मेरे खिलाफ किसी भी तरह से केस किया जाए. मुंबई के तत्कालीन सीपी संजय पांडेय को दिया गया था। उन्होंने और कुछ लोगों ने कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसकी जानकारी सीएम एकनाथ शिंदे को भी है। मैंने वाल्से पाटिल पर आरोप नहीं लगाया। वलसे पाटिल ने आदेश नहीं दिया होता तो उनकी ओर से आदेश आया होता।
ठाणे  न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story