Samachar Nama
×

Siwan  खड़ी ट्रक में अचानक लगी आग , जलकर हुआ राख
 

Siwan  खड़ी ट्रक में अचानक लगी आग , जलकर हुआ राख


बिहार न्यूज़ डेस्क शहर के एफसीआई गोदाम पर खड़े एक ट्रक में आग लगने की घटना प्रकाश में आया है. मंगलवार की अहले सुबह हुई इस घटना में ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया है. बाद में इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस सहित फायर विभाग को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. बताया जाता है कि ट्रक ऑनर गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ट्रक संचालक अपने ट्रक को एफसीआई गोदाम पर माल ढ़ुलाई के लिए लगाए हैं. रोज की तरह ट्रक ड्राईवर उसे  भी गोदाम के गेट के समीप लगाकर ट्रक में ही सो गया. अचानक उसे गर्मी का अहसास हुआ और वह फाटक खोलकर बाहर निकला. पाया कि ट्रक को आग ने अपनी चपेट में ले लिया है. जबतक वह कुछ कर पाता काफी देर हो चुकी थी. आंखों के सामने ही ट्रक और उसका मोबाइल जलकर राख हो गया. इधर घटना के बाद आसपास खड़े ट्रक ड्राईवरों में हड़कंप मच गया और सभी अपने-अपने ट्रक मौके से हटाने में जुट गए. हालांकि खड़े ट्रक में आग अचानक कैसे लगी इसकी जानकारी अबतक स्पष्ट नहीं मिल सकी है.
वहीं दूसरे ट्रक संचालकों द्वारा करायी गयी करतूत की भी दबे जुबान चर्चा हैं. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि इस मामले में अबतक ट्रक ऑनर की ओर से किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की गयी है. यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story