Samachar Nama
×

Shimla हिमाचल शिक्षा निदेशक बने एसजीएफआई के संयुक्त सचिव : अमरजीत शर्मा को फेडरेशन की कमान सौंपी
 

Shimla हिमाचल शिक्षा निदेशक बने एसजीएफआई के संयुक्त सचिव : अमरजीत शर्मा को फेडरेशन की कमान सौंपी

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल के शिक्षा निदेशक अमरजीत कुमार शर्मा को स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का संयुक्त सचिव बनाया गया है। दिल्ली के जवाहर लाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुए चुनाव में अमरजीत को सर्वसम्मति से संयुक्त सचिव की कमान सौंपी गई।

अमरजीत बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं
अमरजीत कुमार शर्मा बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं। वह हिमाचल स्कूल स्पोर्ट्स एक्टिविटी फेडरेशन के अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में संयुक्त सचिव बनने के बाद प्रदेश के स्कूलों में खेलों के स्तर में और सुधार होने की उम्मीद है. अप्रैल से प्रदेश के स्कूलों में अंडर-17 और अंडर-19 के खेल शुरू होने हैं। इसके लिए एसजीएफआई ने नए सदस्य नियुक्त किए हैं। इसके लिए एसजीएफआई जल्द ही अपना कैलेंडर भी जारी करेगा।

प्रदेश के स्कूलों में बेहतर सुधार होगा
हिमाचल प्रदेश शारीरिक शिक्षा महासंघ ने अमरजीत को राज्याभिषेक की बधाई दी। संघ सचिव संतोष चौहान ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अभी तक हिमाचल से केवल 2 व्यक्तियों का चयन फेडरेशन ऑफ इंडिया में हुआ है। जो प्रदेश के लिए गर्व की बात है। इससे राज्य के स्कूलों में खेल के क्षेत्र में सुधार होगा।

खेलों को बेहतर बनाने के लिए काम किया जाएगा
संयुक्त सचिव बनने पर अमरजीत कुमार शर्मा ने फेडरेशन का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अब उन पर और जिम्मेदारी आ गई है. वह अपना काम पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ करेंगे। खेलों में खिलाड़ियों की हर संभव मदद करने का प्रयास किया जाएगा।
शिमला न्यूज़ डेस्क!!!

Share this story