Samachar Nama
×

Shimla डीडविन टिक्कर में स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग आग की लपटें निकलती देख लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी

Shimla डीडविन टिक्कर में स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग आग की लपटें निकलती देख लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल के हमीरपुर के डिडविन टिक्कर में ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स की दुकान में आग लग गई। दुकान के अंदर से आग की लपटें निकलती देख आसपास के लोग जमा हो गए। इस दौरान उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। साथ ही घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को भी दी। सूचना पर दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जल चुका था।

होशियार सिंह की डीडविन टिक्कर में ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। मंगलवार की शाम वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। देर रात दुकान से आग की लपटें निकलने लगीं। आसपास के लोगों ने इस संबंध में चतुर को जानकारी दी। साथ ही दुकान में लगी आग पर काबू पाना शुरू किया। इस दौरान लोगों ने आगजनी की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी।

सूचना पर दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। होशियार सिंह ने बताया कि आग से करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आग में दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

दमकल अधिकारी राजेंद्र चौधरी का कहना है कि दुकान के पास ही वाहनों का शोरूम भी था। अगर आग फैलती तो बड़ी घटना हो सकती थी। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा गया। हालांकि, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।
शिमला न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story