Samachar Nama
×

Samba पत्रकारों की धमकी का मामला | श्रीनगर पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर तलाशी ली
 

Samba पत्रकारों की धमकी का मामला | श्रीनगर पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में कई स्थानों पर तलाशी ली

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 'ऑनलाइन पत्रकार धमकी' मामले में राज्य जांच एजेंसी के पास दर्ज एक मामले की जांच के तहत गुरुवार सुबह केंद्र शासित प्रदेश के तीन जिलों में विभिन्न स्थानों पर कई स्थानों पर तलाशी ली।
श्रीनगर पुलिस ने कहा कि आज की तलाशी इसी मामले में कुछ दिन पहले की गई खोजों से मिले सुरागों के बाद की है।

श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा जिलों में तलाशी ली जा रही है।
“ऑनलाइन पत्रकार धमकी’ मामले के संबंध में श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा जिलों में कई स्थानों पर तलाशी चल रही है। यह उसी मामले में कुछ दिनों पहले की गई खोजों से प्राप्त सुरागों के बाद है, ”श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया।
मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले 19 नवंबर को, एक अभियुक्त आतंकवादी संगठन द्वारा कश्मीर-आधारित पत्रकारों को खतरे के आलोक में, श्रीनगर पुलिस ने पूरे कश्मीर में विभिन्न स्थानों पर एक साथ तलाशी ली।
चार से पांच सदस्यों वाली पुलिस टीम ने घाटी में बारह स्थानों पर एक साथ तलाशी ली, जिसमें सज्जाद गुल, मुख्तार बाबा जैसे भगोड़े आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) के सक्रिय आतंकवादी और श्रीनगर, अनंतनाग और कुलगाम में अन्य संदिग्धों के घर शामिल हैं। जिलों।
पुलिस के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी संचालकों, सक्रिय आतंकवादियों और आतंकवादी सहयोगियों और द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के खिलाफ शेरघरी पुलिस स्टेशन में कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी। कश्मीर के पत्रकारों और पत्रकारों को सीधे धमकी भरे पत्रों के ऑनलाइन प्रकाशन और प्रसार के लिए।
साम्बा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story