Samachar Nama
×

Rohtas 171 के खिलाफ गुंडा एक्ट, 17 पर रखी जाएगी नजर
 

Rohtas 171 के खिलाफ गुंडा एक्ट, 17 पर रखी जाएगी नजर


बिहार न्यूज़ डेस्क  जिले में अपराध नियंत्रण व शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर 171 लोगों पर गुंडा एक्ट लगाने का प्रस्ताव गृह विभाग को भेजा है. इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने सूची जारी की है. एसपी ने बताया कि आगामी पर्व-त्यौहारों में शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं नगर निकाय चुनावों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए सूची बनाकर प्रस्ताव भेजा गया है. असमाजिक तत्वों कि थानावार सूची बनाकर प्रस्ताव भेजा गया है.
एसपी ने बताया कि सासाराम अनुमंडल के सासाराम नगर थाना क्षेत्र में 11, सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में 4, दरिगांव थाना क्षेत्र में 12, करगहर में 6, बड़हरी में 4, शिवसागर में 12, चेनारी में 5 के खिलाफ प्रस्ताव भेजा गया हे. जबकि बिक्रमगंज अनुमंडल के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में 4, दिनारा में 16, नटवार में एक, संझौली में 9, सुर्यपुरा में 7, भानस में 2, नासरीगंज में 18, राजपुर में 8 एवं काराकाट में थाना क्षेत्र से 22 वहीं डेहरी अनुमंडल के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में एक, मुफ्फसिल थाना में एक, इंद्रपुरी 13, अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र में दो, दरिहट थाना क्षेत्र से 20 असमाजिक तत्वों के खिलाफ गुंडा प्रस्ताव भेजा गया है.

तीन थाना क्षेत्रों में 17 के खिलाफ डोसियर प्रस्ताव एसपी ने बताया कि तीन थाना क्षेत्रों के 17 असमाजिक तत्वों के खिलाफ डोसियर प्रस्ताव भेजा गया है. जिसमें सासाराम नगर थाना क्षेत्र के 8, बिक्रमगंज थाना के 5 एवं नासरीगंज थाना क्षेत्र के 4 असमाजिक तत्वों पर सतत निगरानी के लिए डोसियर प्रस्ताव भेजा गया है. एसपी ने बताया कि नगर परिषद चुनाव व पर्व त्योहार को लेकर सभी थानाध्यक्षों को कई आवश्यक निर्देश दिया गया है. सभी पुलिस पदाधिकारियों को पर्व के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा गया है.

रोहतास न्यूज़ डेस्क
 

Share this story