Samachar Nama
×

Rishikesh में मरीज का दवा बदलने से भड़के स्टोर संचालक ने चिकित्सकों से की मारपीट

s

ऋषिकेश न्यूज डेस्क।। मरीज की दवा बदलने की बात से नाराज मेडिकल स्टोर के मैनेजर ने सीएचसी के डॉक्टरों से मारपीट कर दी। इस मारपीट में एक डॉक्टर घायल हो गये. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि डाॅ. पंकज थपलियाल सीएचसी डोईवाला ने शिकायत में कहा कि बीती 4 जुलाई को रात करीब 10.15 बजे वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) डोईवाला में डॉ. के पास गए। आशुतोष से मिलने आये थे. उस समय आपातकालीन कक्ष में डॉ. आशुतोष की ड्यूटी थी।

इसी बीच मेडिकल स्टोर का मैनेजर अस्पताल के गेट के पास आया और गुस्से में आकर पूछा कि मरीज की दवा क्यों बदल दी गयी. जिसके बाद वह गाली-गलौज करने लगे. जब उसने स्टोर संचालक को गाली देने से रोका तो वह हमलावर हो गया। उसने मारपीट शुरू कर दी. जिससे उनकी नाक की हड्डी जख्मी हो गई.

जब इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ. आशुतोष ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिकायत के आधार पर डोईवाला निवासी मेडिकल स्टोर संचालक मनीष शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।। 

Share this story

Tags