×

Rishikesh बोर्ड परीक्षा के मेधावियों का सम्मान

Rishikesh बोर्ड परीक्षा के मेधावियों का सम्मान

हरिचंद्र गुप्ता आदर्श कन्या इंटर कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से दर्शकों का मन मोह लिया। समारोह में वाइस प्रेसिडेंट प्रेमचंद अग्रवाल ने बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को सम्मानित किया.

मंगलवार को प्रवेश समारोह का आयोजन रेलवे मार्ग पर स्थित हरिचंद्र गुप्ता आदर्श कन्या इंटर कॉलेज की ओर से किया गया. इस सुविधा का खुलासा वाइस प्रेसिडेंट प्रेमचंद अग्रवाल ने दीप जलाकर किया। उन्होंने मध्यम वर्ग में उच्चतम ग्रेड प्राप्त करने के लिए गुनगुना दिवाकर, रेवेन टंडन, काजला शर्म और हाई स्कूल में उच्चतम ग्रेड अर्जित करने वाली प्रिया प्रजापति, वैभवी दिवाकर, तनीषा अरोड़ा को श्रद्धांजलि दी।

कहा जाता है कि किसी भी राष्ट्र की पहचान उसकी संस्कृति से भी सुनिश्चित होती है। इसलिए हमें अपने सांस्कृतिक मूल्यों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। हमें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ते रहना चाहिए। इस दौरान स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गईं। समापन समारोह में विस के अध्यक्ष ने घोषणा की कि वह सांस्कृतिक प्रदर्शन देने वाले 37 छात्रों को प्रत्येक फंड से दो हजार रुपये आवंटित करेंगे।

Share this story