×

Rewari पिस्टल प्वाइंट पर जूते व जेवरात लूटने के आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया

Rewari पिस्टल प्वाइंट पर जूते व जेवरात लूटने के आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया

रविवार दोपहर शहर में एक व्यापक प्रकाश में, एक पिस्तौल पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान शहर के सरस्वती विहार कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ ​​दीपू उर्फ ​​बलराम और बंजारवाड़ा निवासी काली उर्फ ​​कालिया के रूप में हुई है. आरोपी ने सबसे पहले रात करीब 2 बजे माता चौक स्थित अशोक कुमार की दुकान पर वारदात को अंजाम दिया। ठगों ने यहां से चार जोड़ी जूते लूट लिए, पिस्टल से धमकाया और फिर बड़ा हजारी की ओर भाग गए। जिसके बाद बदमाश बड़ा हजारी में सर्राफा की दुकान चलाकर देशराज की दुकान पर पहुंच गया.

पटौदी निवासी अनूप कुमार अपने चाचा के पास पहुंचा तो बैग में सोने के जेवर और पैसे डालकर बाहर आते ही आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते हुए अनूप ने तुरंत बाइक को अस्पताल के बाहर कनोद गेट पर खड़ा कर दिया और अंदर चला गया।

यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही ठग भी अंदर पहुंच गए और बैग छीनने का प्रयास किया। अनूप ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पिस्टल और बैग छीन लिया और गोली मारने की धमकी दी। पिस्टल प्वाइंट पर एक घंटे में लूट की दो घटनाओं के बाद पुलिस के हौसले पस्त हो गए और फिर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई.

 पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को रिहा कर दिया, जिन्हें दो स्थानों पर लूटपाट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने उन्हें दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से लुटेरों के जूतों के साथ ही हत्या में प्रयुक्त स्कूटी और हथियार भी बरामद किए गए हैं। उसकी अन्य घटनाओं से भी पूछताछ की जा रही है।

Share this story