×

Rewari CRPF के जवान व उसके दोस्त को लूटा:घर लौटते वक्त बेरी इलाके में हुई वारदात

Rewari CRPF के जवान व उसके दोस्त को लूटा:घर लौटते वक्त बेरी इलाके में हुई वारदात

हरियाणा जिले के जजजारा जिले के बेरी जिले में साइकिल से ले जाए गए दो साइकिल चालकों को पीटा गया और लूट लिया गया. पीड़ित आपस में दोस्त हैं और एक सीआरपीएफ का जवान है। 15 से अधिक लोगों ने दोनों पर हमला किया और 45,000 रुपये और एक सेल फोन छीन लिया। बेरी थाना पुलिस ने अजनबियों के साथ मारपीट व अपहरण का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार खपरवा गांव के जजजारा निवासी सुमिता के लिए सीआरपीएफ कार्यरत है. सोमवार को वह और उसका दोस्त विक्रम सिंह किसी काम से साइकिल पर गए थे। शाम को लौटते समय साइकिल पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रास्ते में आजाद नगर बाघा के पास पीछे से रोका। आरोपितों ने कहना शुरू कर दिया कि साइकिल की स्पीड तेज होने के कारण उन पर छींटाकशी की गई।

इस तुच्छ मामले में आरोपियों ने अपने 15-20 साथियों को भी मौके पर बुलाया। सुमिता के मुताबिक आरोपी ने उसकी और उसके दोस्त विक्रम की जमकर पिटाई की। नतीजतन, लूट के बाद उसके दोस्त विक्रम के पास से 26 हजार नकद और एक मोबाइल फोन और 19 हजार नकद फरार हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बेरी थाना पुलिस ने अज्ञात प्रतिवादियों के खिलाफ मामला दर्ज करना शुरू कर दिया है।

Share this story