Samachar Nama
×

Rewari हाईवे-19 पर हादसों में महिला समेत दो की मौत
 

Rewari हाईवे-19 पर हादसों में महिला समेत दो की मौत


हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  नेशनल हाईवे-19 पर दो स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो की मौत हो गई, जबकि महिला का पुत्र घायल हो गया. पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, जबकि दूसरे मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है.
उसके शव को पहचान व पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिया है. कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार के अनुसार, जिला भरतपुर (राजस्थान) निवासी राजवीर ने दी शिकायत में कहा कि वह दुधौला गांव में रहता है. उसकी मां पुष्पा ने उसे गोद लिया हुआ है. 20 नवंबर को वह अपनी मां पुष्पा के साथ बाइक पर सवार होकर दुधौला गांव से किसी काम के लिए होडल जा रहा थे. लेकिन जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे पर पलवल बस स्टैंड के नजदीक पहुंची तो सामने से आई एक बाइक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से उसकी मां और वह सड़क पर गिरकर घायल हो गए.

उन्हें राहगीरों ने आनन-फानन में जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया, जहां से उनकी हालत गंभीर होने के कारण उसकी मां को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां उसकी मां की 21 नवंबर को सुबह मौत हो गई. वहीं, मुंडकटी थाना प्रभारी वेदपाल के अनुसार, नेशनल हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर मार दी.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story