Samachar Nama
×

Rewari रेचोरी : मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर, अलमारी व संदूक को तोड़ा
 

Rewari रेचोरी : मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर, अलमारी व संदूक को तोड़ा

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा में रेवाड़ी जिले के आनंदपुर गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर लाखों रुपये के आभूषण और 22 हजार रुपये से अधिक की नकदी उड़ा ली. बावल थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात गांव आनंदपुर निवासी दीपक कुमार अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था. वह खुद अपनी पत्नी के साथ चौबारे में सो रहा था और दादी और मां दोनों घर के आंगन वाले खुले कमरे में सो रही थीं. सुबह दरवाजे खुले मिले.
उसने घर के सारे दरवाजे बंद कर रखे थे. सुबह जब दीपक की मां पशुओं को चराने के लिए उठी तो घर का मुख्य दरवाजा और पीछे के कमरों के दरवाजे खुले हुए थे. पीछे के कमरे में रखा लोहे का बक्सा व अलमारी खुली हुई थी.

सब बिखरा हुआ मिला
तिजोरी और अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था. दीपक ने कमरे में रखे बॉक्स व अलमारी में ताला नहीं लगाया. अलमारी में उसकी मां के जेवर रखे हुए थे. चोरों ने उसकी मां और पत्नी के जेवरात चुरा लिए. इनमें से एक सोने की चेन, एक जोड़ी कान का टॉप, एक अंगूठी, एक सोने की चूड़ी, दो जोड़ी चांदी की पायल और 22,500 रुपये गायब मिले. दीपक ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस से की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story