Samachar Nama
×

Ranchi केंद्रीय मंत्री शिवराज 14 जुलाई को रांची आयेंगे, इस एजेंडे पर पार्टी नेताओं से करेंगे चर्चा
 

vv

रांची न्यूज डेस्क।।भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान 14 जुलाई को रांची आयेंगे. वे खिजरी विधानसभा में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह एवं विजय संकल्प सभा में भाग लेंगे. प्रदेश भाजपा की ओर से 6 जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन एवं विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम 15 जुलाई तक चलेगा।

हिमंत विश्व सरमा 16 जुलाई को रांची पहुंचेंगे
असम के मुख्यमंत्री और चुनाव सह प्रभारी हिमता विश्व सरमा 16 जुलाई को रांची पहुंचेंगे. चुनाव सह प्रभारी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 20 जुलाई को गृह मंत्री अमित शाह विस्तारित कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आ रहे हैं. इस बैठक में मंडल स्तर के कार्यकर्ता भाग लेंगे. दोनों प्रभारी अमित शाह की सभा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. विस्तारित कार्यसमिति के एजेंडे पर चर्चा होगी.

विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों नेता सक्रिय हैं
गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान और हिमंत विश्व शर्मा सक्रिय हैं. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और नेता लगातार मुलाकात कर रहे हैं. कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री शिवराज ने प्रदेश के कई पार्टी कार्यकर्ताओं के घर खाना खाया था और उनसे बातचीत कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया था. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मौजूदा राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने चुनाव में बीजेपी की जीत का भी दावा किया.

हिमंत ने विश्व सरमा पार्टी के बड़े आदिवासी नेताओं से मुलाकात की
हिमंत विश्व सरमा विधानसभा चुनाव में भी सक्रिय हैं. हाल ही में उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ आदिवासी नेताओं से मुलाकात की और आरक्षित सीटों पर आदिवासियों की हार का कारण जानने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने आरक्षित सीटें जीतने की भी योजना बनाई. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को राज्य की सभी आदिवासी आरक्षित सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था

झारखंड न्यूज डेस्क।।

Share this story

Tags