Samachar Nama
×

राजसमंद जिले में शुरू हुआ परिवहन विभाग का टैक्स वसूली अभियान

राजसमंद में परिवहन विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष कर वसूली अभियान के तहत एक निजी यात्री बस को जब्त कर लिया गया है और बस की आरसी और चालक का लाइसेंस जब्त कर लिया गया है...........
fg
राजसमंद न्यूज़ डेस्क !!! राजसमंद में परिवहन विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष कर वसूली अभियान के तहत एक निजी यात्री बस को जब्त कर लिया गया है और बस की आरसी और चालक का लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. परिवहन विभाग के विशेष कर वसूली अभियान के तहत सोमवार को फतहनगर से मारवाड़ जंक्शन तक चलने वाली निजी बस जैन ट्रेवल्स के खिलाफ कार्रवाई की गई। जब बस आमेट से मारवाड़ जा रही थी तो शहर की श्रीराम धर्मशाला के बाहर बस को रोककर आरटीओ उपनिरीक्षक अनिता पंवार द्वारा बस को जब्त करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान बस की आरसी और चालक का लाइसेंस भी विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया।

पंवार ने बताया कि बस का पिछले 4 साल से ट्रांसपोर्ट टैक्स बकाया था और पीयूसी भी लैप्स हो चुका था. परिवहन विभाग की कार्रवाई के दौरान यात्री बस एक घंटे तक आमेट पुलिस थाने के बाहर खड़ी रही। बस आमेट से मारवाड़ जा रही थी और इस रूट पर अन्य साधन नहीं होने के कारण महिला यात्रियों को देखते हुए उन्होंने बस का चालान बनाने और टैक्स जमा कराने के लिए कल तक का समय दिया.

Share this story

Tags