Samachar Nama
×

Raipur छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के पदाधिकारी व प्रदेशभर के कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करेंगे, मैराथन बैठक में दिग्‍गजों ने बनाई ये रणनीति

vvv

रायपुर न्यूज डेस्क।। बलौदाबाजार में आगजनी, खाद-बीज और अराजकता के मुद्दे पर प्रदेश भर के छत्तीसगढ़ कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करेंगे. 24 जुलाई की तारीख तय की गई है. कांग्रेस की मैराथन बैठक के दूसरे दिन प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश स्तरीय बैठक में नगरीय निकाय चुनाव समेत महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई. साथ ही विधानसभा घेरने की भी रणनीति बनायी गयी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों से चर्चा की.

बडगे ने कहा कि अब हमें सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दक्षिण में चुनाव जीतना है, बीजेपी सरकार के 6 महीने के वादे के खिलाफ जाना दक्षिण के चुनाव में एक बड़ा मुद्दा है. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डाॅ. चरणदास महंत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धनेंद्र साहू, कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

ढेबर समर्थकों का प्रदर्शन, टिकट की मांग
रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में माहौल गरमाने लगा है। तारीख तय होने से पहले ही कांग्रेस में टिकट पाने के लिए शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है. बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में उपचुनाव को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक शुरू होने से पहले ही राजीव भवन उम्मीदवार बनाने के नारों से गूंज उठा. ढेबर समर्थक नारे लगाने लगे.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।   

Share this story

Tags