Samachar Nama
×

Pratapgarh Uttrapradesh प्रेमी से बेल्हा मिलने आ रही किशोरी को बरेली में पुलिस ने ट्रेन से उतारा

Udaipur दो लाख रुपए लेकर भागा था बाल अपचारी: पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसका चेहरा देखा।

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  फेसबुक से दोस्ती के बाद गाजियाबाद में परिवार के साथ रहने वाली एक किशोरी पट्टी क्षेत्र के अपने प्रेमी से मिलने के लिए पद्मावत एक्सप्रेस में सवार हो गई. उसके घर से गायब होते ही भाई ने पुलिस से मदद मांगी. जीआरपी ने किशोरी को बरेली में ट्रेन से उतार लिया. उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर परिजनों को सौंप दिया गया.

गाजियाबाद की किशोरी के लापता होने की बाबत  रात जीआरपी को रेलवे कंट्रोल से मैसेज मिला. दिल्ली से प्रतापगढ़ आने वाली पद्मावत एक्सप्रेस में 17 वर्षीय किशोरी गाजियाबाद से सवार हुई है. वह प्रेमी से मिलने प्रतापगढ़ जा रही है. गाजियाबाद में किशोरी को ट्रेन में चढ़ते समय सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था. बरेली जंक्शन पर जीआरपी ने रात में ट्रेन पहुंचते ही किशोरी को ट्रेन से उतार लिया. वहां किशोरी को जीआरपी ने बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. वहां से परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया. किशोरी के भाई ने जीआरपी को बताया वह प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. उसका परिवार अब गाजियाबाद में रहता है. किशोरी की फेसबुक के माध्यम से प्रतापगढ़ के युवक से दोस्ती हुई. लड़के ने किशोरी को प्रतापगढ़ आने को कहा. वह परिवार को बिना बताए ही निकल गई थी.

 

पति सहित चार पर प्रताड़ना का केस

थाना क्षेत्र के टोड़ी का पुरवा नेवढ़िया के फुर्तीलाल की बेटी मंजुला की शादी दो वर्ष पहले प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के जोगीपुर निवासी रामसूरत के बेटे अर्जेश कुमार के साथ हुई थी.

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे. बाद में उसे मारपीट कर घर से भगा दिया. मंजुला की तहरीर पर पुलिस ने पति अर्जेश कुमार, ननद करिश्मा, रीता, देवर बृजेश कुमार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की है.

 

प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags