Samachar Nama
×

Pratapgarh रेल विद्युत तार काट रहे युवक की करंट से मौत,हाईटेंशन लाइन के करंट से तीन झुलसे
 

Pratapgarh रेल विद्युत तार काट रहे युवक की करंट से मौत,हाईटेंशन लाइन के करंट से तीन झुलसे


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  स्थानीय थाना क्षेत्र के तारापुर गांव में सड़क पर गिरे हाईटेंशन लाइन के तार में उतर रहे करंट की चपेट में आने से तीन लोग झुलस गए. उक्त गांव निवासी निशांत मिश्र (18)  सुबह अपने चचेरे भाई शुभम को बस पर बैठाने जा रहा था. गांव के बाहर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरा था. तार छूते ही करंट लगा और दोनों बाइक से गिरकर घायल हो गए. मॉनिंगवाक पर निकले गांव के विजय शंकर (45) दोनों को बचाने के प्रयास में करंट की चपेट में आ गए. हालांकि तुरंत बिजली कट जाने से सभी बच गए. मौके पर पहुंचे परिजन सभी को मेडिकल कॉलेज ले गए.
जिले से लखनऊ रेल लाइन पर जगेसरगंज स्टेशन के पास  रात विद्युत तार काटने के दौरान करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई.

जगेसरगंज से चमरौधा पुल के बीच पूरे मेहरबान के पास विद्युत तार काटे जाने की सूचना पर आरपीएफ के सिपाही पहुंच गए. इस दौरान तार काट रहा 25 वर्षीय युवक करंट की चपेट में आकर गिर गया. सिपाही एंबुलेंस बुलाकर उसे मेडिकल कॉलेज ले गए. वहां मृत घोषित कर दिया. साथ मौजूद आरपीएफ का सिपाही मेडिकल कॉलेज से मेमो के साथ नगर कोतवाली पहुंचा. हालांकि मेमो थाना अंतू भेज दिया गया. कोतवाली पहुंचे आरपीएफ के सिपाही ने बताया कि रेल विद्युत तार काटते समय करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. उसकी पहचान नहीं हो सकी. अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story