Samachar Nama
×

Pratapgarh प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने दे दी थी जान

Pratapgarh प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने दे दी थी जान


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   कंधई थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मकरा बाजार में पश्चिम बंगाल से आकर मिठाई की दुकान करने वाले 20 वर्षीय युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर जान दी थी. मौत से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया था. 
पश्चिम बंगाल के बर्द्धवान के गांव के थाना कलना के गांव दुर्गापुर निवासी आशीष बोल्लो (20) पुत्र सुबल ने  सुबह दुकान के पीछे कमरे में फांसी लगाकर जान दी थी. घटना के पुलिस ने युवक का मोबाइल कब्जे में लिया था.  आशीष का बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें वह एक युवती से प्यार करने और उसके लिये रुपये खर्च करने की बात कहते हुए आत्महत्या के लिये जिम्मेदार बता रहा है.  की देर शाम पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को सई नदी के पुल के निकट उसके दूरदराज के रिश्तेदारों की मौजूदगी में दफना दिया गया था. वहीं, पुलिस का कहना है कि उसके पास कोई वीडियो नहीं है.

मौत से पहले पांच बार की थी बात
घटनास्थल से जिस समय पुलिस ने मोबाइल लिया था. ग्राम प्रधानपति शिवपूजन तिवारी ने बताया कि घटना के कुछ देर पहले पांच बार उसने मोबाइल से बात भी की थी. पुलिस अब इस नंबरों को ट्रेस करेगी तो आगे की तहकीकात पूरी खुलकर सामने आ जाएगी. पुलिस अभी तक इसे सिर्फ आत्महत्या ही मानकर चल रही है.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story