Samachar Nama
×

Patna  चेवाड़ा पीएचसी के पास लगा चापाकल कई माह से खराब

Patna  चेवाड़ा पीएचसी के पास लगा चापाकल कई माह से खराब

बिहार न्यूज़ डेस्क स्थानीय पीएचसी के पास पीएचईडी द्वारा गाड़ा गया चापाकल पिछले कई माह से खराब है. चापाकल खराब रहने से पीएचसी के कर्मियों और मरीज के परिजनों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है. शिकायत के बाद भी इसे ठीक नहीं किया जा रहा है. पीएचसी के कर्मी अजय कुमार , सुनील कुमार, विक्रम कुमार व अन्य ने बताया कि चापाकल के खराब रहने से काफी परेशानी हो रही है.

हालांकि, पीएचसी में बोरिंग है. लेकिन, टंकी का पानी चिलचिलाती गर्मी में गर्म हो जाता है. चापाकल ठीक रहता था तो ठंडा पानी आसानी से मिल जाता था. पीएचसी में रोजाना इलाज कराने के लिए मरीज आते हैं. उनके साथ परिजन भी रहते हैं. चापाकल खराब रहने के कारण उन्हें भी काफी फजीहत उठानी पड़ती है. चिकित्सा पदाधिकारी डा एसएन झा ने बताया कि चापाकल को ठीक कराने के लिए विभाग को लिखा गया है.

माइनिंग अधिकारी से जवाब तलब

सिविल कोर्ट के प्रभारी सीजेएम पुनीत तिवारी की अदालत ने खाली ट्रक को पकड़े जाने के मामले में माइनिंग अफसर एवं शेखपुरा के थानाध्यक्ष से जवाब तलब किया है. बचाव पक्ष के अधिवकता श्याम किशोर प्रसाद ने बताया कि खाली ट्रक को बाइपास रोड से पकड़ा गया था. लेकिन, अभी तक न्यायालय में जब्ती का चालान जमा नहीं कराया गया है.

 

 

पटना  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags