Samachar Nama
×

Patna  कंकड़बाग में 3 लाख से भरी एटीएम उखाड़ ले गए अपराधी, चार अपराधियों ने तीन मिनट में घटना को दिया अंजाम, चारपहिया वाहन से ले गये
 

Patna  कंकड़बाग में 3 लाख से भरी एटीएम उखाड़ ले गए अपराधी, चार अपराधियों ने तीन मिनट में घटना को दिया अंजाम, चारपहिया वाहन से ले गये


बिहार न्यूज़ डेस्क  अपराधियों ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर 14 की आरएमएस कॉलोनी में स्थित इंडिकैश बैंक के एटीएम को उखाड़ डाला. घटना रविवार की देर रात की है. वारदात को अंजाम देने के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को शातिरों ने नोचा और साथ लेकर चले गए.
प्रथम दृष्टया एटीएम में तीन लाख नकद रुपए होने की बात सामने आयी है. एटीएम की सुरक्षा करने वाली एजेंसी के अफसर के बयान पर केस दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद कंकड़बाग थाने की पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर सवाल उठने होने लगे हैं. हाल ही में इसी थाना इलाके में फौजी की हत्या कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. बावजूद पुलिस सक्रिय नहीं हुई.

जानकारी के अनुसार अपराधी रात के 12 बजकर 22 मिनट पर एटीएम में घुसे और 12 बजकर 25 मिनट में एटीएम उखाड़कर ले गए. यानि महज तीन मिनट में घटना को अंजाम दिया. वे क्रीम कलर की पुरानी गाड़ी से यहां पहुंचे थे. अपराधियों ने एटीएम के बगल में स्थित एक रुई की दुकान के पास गाड़ी रोकी. इसके बाद गाड़ी के अंदर से दो अपराधी निकले. दोनों के हाथ में छेनी और रॉड थे. बाद में एक और बदमाश बाहर निकला. इसके बाद तीन अपराधी एटीएम के अंदर गए. चौथा बाहर ही खड़ा रहा. कुछ समय बाद अंदर घुसे तीन अपराधियों ने एटीएम को उखाड़ लिया और उसे लेकर बाहर चले आए. अपराधियों ने एटीएम को कार की डिक्की में रख दिया. बाद में बाहर खड़ा चौथा अपराधी एटीएम के अंदर घुसा और कैमरा नोंचकर बाहर ले आया. इसके बाद सभी रोड नंबर 14 से न्यू बाईपास की तरफ फरार हो गए. अपराधियों की तस्वीर कैद हो गयी है. सूत्रों की मानें तो उस जगह लगे कैमरे में चोरों की गाड़ी का नंबर नहीं दिख रहा है. पुलिस दूसरे जगहों पर लगे कैमरों की पड़ताल कर रही है.
हरियाणा और राजस्थान के गिरोह पर शक
एटीएम उखाड़ने की घटना के बाद पुलिस हरियाणा और राजस्थान के गैंग पर शक कर रही है. पूर्व में फुलवारी, दीघा, बिहटा व अन्य इलाके में हुई एटीएम उखाड़ने की घटना में राजस्थान के गिरोह का हाथ था. तीन वर्ष पूर्व इस गिरोह के अपराधियों को 15 लाख रुपये और स्कॉर्पियो के साथ औरंगाबाद जिले से पटना पुलिस ने पकड़ा था. इस गिरोह के अपराधी पहले रेकी करते हैं. इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.


पटना  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story