Samachar Nama
×

Noida  सेक्टर में दो महीने से गंदे पानी की आपूर्ति हो रही
 

Chandigarh सेक्टरों में हो रही गंदे पानी की आपूर्ति


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सेक्टर ओमीक्रॉन 1ए में करीब दो माह से गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है. पानी इतना गंदा आता है कि उसका इस्तेमाल खाना बनाने और नहाने के लिए भी नहीं किया जा सकता है. मजबूरन निवासियों ने बाजार से पानी खरीदना पड़ रहा.


सेक्टर में रहने वाले लोगों का आरोप है कि गंदा पानी पीने की वजह से लोग बीमार हो रहे हैं. हर महीने प्राधिकरण पानी का बिल ले रहा है, लेकिन शुद्ध पेयजल की आपूर्ति नहीं हो रही. इस मामले में आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी कई बार प्राधिकरण से शिकायत कर चुके हैं. प्राधिकरण की टीम सेक्टर में सर्वे करने आती है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही. अगस्त महीने में गंदा पानी पीने के कारण सेक्टर में करीब 200 से अधिक लोग बीमार हो गए थे. ऐसा ही चलता रहा तो सभी निवासी प्राधिकरण कार्यालय पर धरना देंगे. गंदा पानी अफसरों को पिलाएंगे.
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुभाष भाटी ने बताया कि करीब दो महीने पहले सेक्टर में सीवर लाइन लीक हो गई थी. इससे घरों में गंदा पानी आने लगा था. गंदा पानी पीने से कई लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. कुछ लोग तो परेशान होकर अपने रिश्तेदारों के यहां रहने लगे. शिकायत के बाद प्राधिकरण की टीम आई और कहा कि लाइन को ठीक कर दिया गया है, लेकिन अब भी गंदा पानी आ रहा है.

नोएडा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story