Samachar Nama
×

Noida  सादे कपड़ों में हथियार लेकर मॉल में घुस गए पुलिसकर्मी
 

Noida  सादे कपड़ों में हथियार लेकर मॉल में घुस गए पुलिसकर्मी


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  गणतंत्र दिवस पर जिले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है.  देर रात सेक्टर-32 स्थित लॉजिक्स मॉल में रियलिटी चेक किया गया, जहां सख्त आदेशों के बावजूद मॉल में सुरक्षा की पोल खुल गई. मेटल डिटेक्टर में अलार्म बजने के बाद भी सुरक्षाकर्मियों ने सादे कपड़ों में हथियार लेकर गए दो पुलिसकर्मियों को प्रवेश करने दिया. इसपर पुलिस ने मॉल प्रबंधन को चेतावनी दी.

शहर में सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट है.  रात रियलिटी चेक करने के लिए दो पुलिस के जवान सादे कपड़ों में हथियार लेकर लॉजिक्स मॉल में बिना तालाशी के घुस गए तो पुलिस अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया. अब पुलिस ने मॉल प्रबंधन को नोटिस भेजा है.
नोएडा जोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने  और  रात को चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते के साथ सिटी सेंटर और लॉजिक्स मॉल की जांच की. उन्होंने कहा कि टीम जगह जगह इस तरह से रियलिटी चैक करेगी, यदि कोई भी कंपनी एक से ज्यादा बार ऐसे मामलों में लापरवाही करती मिली तो उन्हें ब्लैक लिस्ट करने के लिए नोटिस जारी करेंगे. लॉजिक्स मॉल प्रबंधन को चेतावनी जारी की गई है.


नोएडा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story