Samachar Nama
×

Nashik के म्हासरुल में वृद्ध महिला की हत्या, संदिग्ध हिरासत में

नासिक न्यूज़ डेस्क ।।

नासिक न्यूज़ डेस्क ।। शहर में अपराध दर बढ़ रही है और पुलिस को कोई डर नहीं है. पंचवटी के म्हासरूल इलाके में बुधवार सुबह 80 साल की महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृत व्यक्ति का नाम कुसुम एकबोटे है और माना जा रहा है कि पड़ोसियों के बीच झगड़े के कारण यह घटना हुई है. म्हासरुल पुलिस ने शाम को संदिग्ध को हिरासत में लिया।

राधानंद अपार्टमेंट म्हसरुल में गुलमोहर नगर में स्वामी समर्थ मंदिर के पास स्थित है। कुसुम एकबोटे इस अपार्टमेंट में तीन-चार साल से अपनी बेटी के साथ किराए पर रहती थीं. बुधवार को उनकी बेटी रोजाना की तरह खाना बनाने के लिए बाहर गई थी। इसी मौके का फायदा उठाकर संदिग्ध घर में घुस गया. उसने कुसुम की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया और चला गया। जब इलाके के लोगों की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने म्हासरुल पुलिस से संपर्क किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के नागरिकों से जानकारी लेने का प्रयास किया। चूंकि कुसुम के पास कोई वित्तीय सहायता नहीं है, इसलिए उनकी बेटी एक बंगले में खाना पकाने, कपड़े धोने और सफाई का काम करती है। म्हासरुल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शाम को एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि हत्या पुराने झगड़े का नतीजा हो सकती है.

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क ।।

Share this story

Tags