Samachar Nama
×

Nashik  एक बच्चे की हत्या: एक किसान के बच्चों के आश्रम में चार साल के बच्चे की हत्या; 'आधारतीर्थ' में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच
 

Nashik  एक बच्चे की हत्या: एक किसान के बच्चों के आश्रम में चार साल के बच्चे की हत्या; 'आधारतीर्थ' में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, मंगलवार को खुलासा हुआ कि त्र्यंबकेश्वर के आधारतीर्थ आश्रम में 4 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई है, जहां आत्महत्या करने वाले किसानों के बच्चे और गरीब परिवारों के बच्चे रहते हैं. त्र्यंबकेश्वर ठाणे में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृत बच्चे का नाम आलोक विशाल शिंगारे (उम्र 4) है।

पुलिस उपनिरीक्षक वाई. एस। खैरे की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आलोक सुबह करीब छह बजे आधारतीर्थ आश्रम में ट्रैक्टर के किनारे मृत पाए गए। आश्रम के अशोक पाटिल ने उन्हें संस्था के वाहन से उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सा अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। आलोक को किसी से राहत मिली। साथ ही पुलिस से उसके परिवार की जानकारी भी ली थी। पुलिस ने बताया कि आश्रम में बच्चों को प्रताड़ित किए जाने की कई शिकायतें मिली हैं.

पता चला कि झगड़ा हुआ था, शाम को आलोक का आश्रम के बच्चों से झगड़ा हो गया। इस तरह की घटना हुई या नहीं, पुलिस इसकी जांच शुरू कर रही है। आलोक के बड़े भाई भी इसी आश्रम में हैं। इस बीच पुलिस ने बताया कि आश्रम में बच्चों की काउंसलिंग के लिए मनोचिकित्सकों की मदद ली जाएगी. पुलिस ने आशंका जताई है कि घटना आधी रात की है।

नाशिक न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story