Samachar Nama
×

Nalanda गर्दन रेतकर अधेड़ की हत्या, खेत में मिला शव

Haridwar युवक की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

बिहार न्यूज़ डेस्क थाना क्षेत्र के नीरपुर-बकतमल बिगहा रोड के किनारे  की सुबह अधेड़ की लाश बरामद की गयी. गर्दन रेतकर हत्या की गयी है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.

मामले की छानबीन के लिए श्वान दस्ता व एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. सुबह में एक ग्रामीण की नजर लाश पर पड़ी. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गयी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से शव की पहचान करने का प्रयास किया. इसके बाद शव को सदर अस्पताल भेज दिया गया. चर्चा है कि दूसरी जगह पर हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए सदर अस्पताल में रखा गया है. डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की है. थानाध्यक्ष निशी कुमार ने बताया कि गर्दन रेतकर हत्या की गयी है.

ऐसा लगता है कि हत्या कहीं और की गयी है. साक्ष्य छुपाने के लिए शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के विकासनगर मोहल्ले में  युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कोसु महतो का 35 वर्षीय पुत्र गौतम राय है. परिवार के लोग अधिक जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं. हालांकि, चर्चा है कि घरेलु विवाद में उसने फांसी लगायी है. युवक की ससुराल रामचंद्रपुर मोहल्ले में है. वह परिवार के साथ विकासनगर में किराये पर रहता था.  उसकी पत्नी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर एएसआई अकबर अली घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कुछ लोग मां से तो कुछ लोग पत्नी से विवाद होने की चर्चा कर रहे थे. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags