Samachar Nama
×

Nalanda मनियारी में चाकू से गोदकर हत्या, सड़क किनारे अचेतावस्था में खून से लथपथ पड़े होने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

Gaziabad पिता ने दो बेटियों का चाकू से गला रेता

बिहार न्यूज़ डेस्क  मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर निवासी शिवशंकर झा को अज्ञात बदमाशों ने  की रात चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया. गंभीर हालत में पुलिस ने उनको एसकेएमसीएच की इमरजेंसी में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई. थानेदार उमाकांत ने शिवशंकर झा की हत्या की पुष्टि की है.

थानेदार ने बताया कि शिवशंकर झा की गर्दन पर दो जगह चाकू के गहरे निशाने मिले. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है.  को शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. साथ ही परिजनों के बयान पर मामले में एफआइआर दर्ज की जाएगी.

मनियारी पुलिस ने बताया कि स्थानीय मुखिया की सूचना पर पुलिस माड़ीपुर के पाकड़ चौक पर गयी थी. वहां शिवशंकर झा अचेतावस्था में खून से लथपथ सड़क पर गिरे थे. उनकी सांसें चल रही थी. इसके बाद आननफानन में दारोगा जयशंकर ने उनको एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि पाकड़ चौक से उनका घर करीब 500 मीटर की दूरी पर है. वहीं पाकड़ चौक सुनसान है, जिसका फायदा उठाकर किसी ने उसकी हत्या की नीयत से चाकू से वार किया. उसकी बाइक डबल स्टैंड पर सड़क किनारे लगी हुई मिली. शिवशंकर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.

इधर, पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने शिवशंकर झा की मौत पर संवेदना घजाहिर की है. साथ ही हत्याकांड में शामिल अपराधियों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी की मांग एसएसपी राकेश कुमार से की है. बताया जाता है कि शिवशंकर झा को  की देर शाम गांव में किसी से विवाद हुआ था. हालांकि, इसे लेकर फिलहाल ग्रामीण बोलने से बच रहे हैं. बताया जाता है कि शिवशंकर कई मीडिया हाउस में काम कर चुके हैं.

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags