Samachar Nama
×

Nalanda बच्चों के विवाद में बुजुर्ग की पीट- पीटकर हत्या

Hisar सिरसा में बुजुर्ग की हत्या: रात को आंगन में सोते समय लाठी-डंडों से हमला

बिहार न्यूज़ डेस्क  थाना क्षेत्र के कैला गांव में  की देर शाम बच्चों के बीच हुआ विवाद के बाद बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी गयी. मृतक 60 वर्षीय रामलखन राम हैं. गांव में सर्कस देखने के दौरान बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. हालांकि, पुलिस का कहना है कि गिरने से उनकी मौत हुई है. उनके पुत्र राजेश राम ने गांव के ही सुग्रीव महतो, सुभाष कुमार, सीताराम व रोहित कुमार के खिलाफ हत्या की एफआईआर करायी है. पुलिस ने पिता-पुत्र सुग्रीव महतो व सुभाष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

राजेश ने बताया कि गांव में ही कुछ युवक सर्कस दिखा रहे थे. इसी दौरान सुग्रीव उनके बेटे को पीटने लगा. उन्होंने मना किया तो उनके साथ भी मारपीट की. शोर सुनकर उनके पिता बीच-बचाव के लिए पहुंचे तो बदमाशों ने लाठी-डंडा से पीटकर उन्हें अधमरा कर दिया. ग्रामीणों जमा हुए तो आरोपित भाग निकले.इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि सर्कस देखने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई. इसी दौरान गिर जाने से बुजुर्ग की मौत हो गयी. दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बेटे ने मां-बाप और भाई की पत्नी को दौड़ाकर पीटा

सारे थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक गांव में संपत्ति के विवाद में बेटे ने मां-बाप और भाई की पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. उसके डर से गांववालों ने भी पीड़ितों की मदद नहीं की. सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची. उसके पहले ही आरोपित फरार हो गया. जख्मी सिद्धेश्वर गोप, मालती देवी व बबीता देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छोटे पुत्र शिवशंकर कुमार ने बताया कि बड़े भाई से संपत्ति बंटवारा का विवाद चल रहा है.  वह जबरन उसके खेत में धान की रोपनी कर रहा था. पिता ने उसके हिस्से के खेत को छोड़कर खेती करने को कहा तो गाली-गलौज कर पीटने लगा. मां और भाई की पत्नी को भी पीटकर जख्मी कर दिया. प्रभारी थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है.

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags