Samachar Nama
×

Munger जमीन कब्जाने की नीयत से आए भूमाफिया पुलिस को देखते ही भागे

Udaipur दो लाख रुपए लेकर भागा था बाल अपचारी: पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसका चेहरा देखा।

बिहार न्यूज़ डेस्क जमीनी विवाद को लेकर  रहिका में थानाध्यक्ष की सूझ बूझ व मुस्तैदी से एक घटना टल गई. मामला मुख्यालय से सटे रहिका थाना क्षेत्र के मलंगिया गांव की है.

रहिका थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि सुबह आठ बजे मोबाइल के माध्यम से सूचना मिली की मलंगिया में राकेश कुमार यादव 15 से 20 अपराधियों को बुलाकर जबरन मेरे आवासीय घर पर कब्जा करने के नीयत से पिलर खड़ा कर रहा है. सूचना की सत्यापन करने पहुंचे तो वहां मौजूद लोग पुलिस की गाड़ी देखते ही भागने लगा. पुलिस बल के द्वारा खदेड़ कर पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन जंगल रहने के कारण भाग निकला. अपराधियों का बाइक जब्त कर कर ली गई है. जब्त वाहन को थाना परिसर लाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि राममिलन यादव ने एक लिखित आवेदन दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरा भतीजा राकेश कुमार यादव अपने अन्य 15 से 20 अपराधियों के साथ हथियार के बल पर मेरा आवासीय घर कब्जा करने की कोशिश की. मना करने पर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगा. सूचना पर रहिका थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब अपराधी भाग निकला.

आग लगने से मवेशी समेत लाखों की संपति जलकर राख

थाना क्षेत्र की पथराही पंचायत के कामेपट्टी गांव में  की देर रात अचानक आग लग गई. अगलगी में युगेश्वर ठाकुर व जागेश्वर ठाकुर के घर पूरी तरह जल गए. घर में बंधे एक बछड़ा व दो बकरियां जल कर मर गईं. एक गाय बुरी तरह झुलस गई. गाय का इलाज चल रहा है. घर में रखे एक पम्प सेट, एक बैल गाड़ी, छह क्विंटल गेहूं, चावल, दो भांथी समेत अन्य सामान भी जल गए. ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. सीओ कुमार राजीव रंजन ने घटना की पुष्टि की है. संबंधित मुखिया आनंद कुमार ने अपनी तरफ से दोनों प्रभावितों को तत्काल राहत के तौर पर आर्थिक सहायता दी है

 

मुंगेर न्यूज़ डेस्क

Share this story