Samachar Nama
×

Motihari पागल कुत्ते के काटने से चार गांवों के नौ लोग हुए घायल

Lucknow News: कान्‍हा गौशाला में गाय के शव को कुत्‍ते ने नोचा, वीडियो वायरल होने पर एक्‍शन में आए अधिकारी

बिहार न्यूज़ डेस्क  पागल कुत्ते के काटने से मधुबन में चार गांवों के 9 लोग घायल हो गए . सभी घायलों का इलाज मधुबन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में  किया गया है.

सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.इंद्रजीत कुमार ने बताया कि कुत्ता काटने से घायल सभी पीड़ितों को टिैटनेस वैक्सीन व एंटी रेबीज का इंजेक्शन दिया गया है. कुत्ता  की देर संध्या से  की सुबह तक लोगों को निशाना बनाया. पीड़ितों में पुन्दर ग्राम के श्रीनारयण साह के पुत्र रण विजय कुमार (11),विनोद चौधरी की पत्नी इंदू देवी(45),बाजीतपुर मनियापार ग्राम के मनोज सहनी के पुत्र रिषभ कुमार(3), नरेश सहनी के पुत्र निरंजन कुमार(14),डब्ल्यू कुमार (16),चंदन साह के पुत्र आयांश कुमार(4),गगनदेव भगत के पुत्र मोतीलाल कुमार(25),हरि किशोर राय की पत्नी तेतरी देवी(33) व बंजरिया ग्राम के लालबाबू गिरी की पत्नी सावित्री देवी(64) शामिल हैं. वहीं कुत्ते ने पुन्दर ग्राम के राजकुमार सहनी की भैंस को भी नोच लिया.

इंदू देवी ने बताया कि वह  की अहले सुबह टहल रही थी. उसी समय कुत्ते ने पीछे आकर हाथ व जांघ में काट लिया. सावित्री देवी ने बताया कि वह बाजीतपुर से अपने घर बंजरिया जा रही थी. उसी समय कुत्ते ने पीछे से आकर काट लिया. निरंजन ने बताया कि वह बगल के स्कूल में खेलने गया था. वहां कुत्ते ने आकर उसके हाथ की अंगुली में दांत हला दिया. ग्रामीणों ने बताया कि कुत्ता पागल था. कुत्ते की खोज जारी है.

साइकिल व बाइक की टक्कर में दो जख्मी

बालापुर रोड में बाइक की साइकिल सवार के साथ हुई सीधी टक्कर में दो व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हुए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक केन्द्र लाया गया है. साइकिल सवार की पहचान नेपाल के चरमोहना ग्राम निवासी सुरेन्द्र सिंह के रूप में बतायी गयी है जिनका दोनों पैर में फ्रैक्चर हो गया है. बाइक सवार के बेहोश होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पायी है. चिकित्सा प्रभारी डा.तरूण सिकदार ने बताया कि दोनों घायलों को गम्भीर स्थिति में मोतिहारी रेफर कर दिया गया है.

 

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags