Samachar Nama
×

Motihari पियक्कड़ ने पारा मेडिकल छात्रों के साथ की मारपीट
 

Motihari पियक्कड़ ने पारा मेडिकल छात्रों के साथ की मारपीट


बिहार न्यूज़ डेस्क सदर अस्पताल परिसर में चल रहे पारा मेडिकल कॉलेज में छात्रों की असमाजिक तत्वों ने जमकर पिटाई कर दी. यहां तक की जीविका दीदी के महिला स्टाफ जो बीच बचाव करने गयी थी उसे भी पिटाई कर दी. मामला बुधवार रात करीब 9 बजे की है.
बताते हैं कि सदर अस्पताल परिसर में पारा मेडिकल कॉलेज मै पढ़ रहे छात्र जीविका दीदी के मेस में खाना खाकर अभी गेट से बाहर निकल ही रहे थे तभी एक पियक्कड़ का झुंड गेट पर खड़े छात्रों के साथ बदसलूकी करने लगा. मना करने पर सभी असमाजिक तत्व ने छात्रों को जम कर पिटाई कर दी. यह घटना सदर अस्पताल परिसर के नाका से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. गुरुवार छात्रों ने लिखित शिकायत सीएस, डीएस व डीपीएएम से की है. डीपीएम अमित अचल ने थाना में केस करने की अनुसंशा की है तो सीएस ने भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बताते हैं कि छात्रों ने यह भी शिकायत किया कि कॉलेज में पढ़ाई भी नहीं होती है. उन लोगों के ले लिया जो मेस चलता है उसमें काफी घटिया खाना मिलता है. इसलिये वे लोग जीविका दीदी के मेस में भोजन करते हैं.

प्राचार्य से जवाब-तलब
डीपीएम ने मेस संचालक को बदलने का का निर्देश दिया है. प्रिंसिपल से जबाव तलब किया है. इस घटना के बाद से जीविका दीदी के स्टाफ सहित कॉलेज के स्टूडेंट में काफी दहशत है.

मोतिहारी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story