Samachar Nama
×

Moradabad पिता ने नई बाइक-फोन नहीं दिलाया, मैं जीना नहीं चाहता

Sikar अधेड़ ने मैदान में फंदा लगाकर सुसाइड किया

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   बहसूमा क्षेत्र के सैफपुर-फिरोजपुर गांव में 10वीं के छात्र के सुसाइड प्रकरण में पुलिस जांच में सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा है कि पिता ने नई बाइक और मोबाइल नहीं दिलाया. पढ़ाई के लिए दबाव बनाया और कहा था कि अच्छे नंबर लाने पर बाइक और मोबाइल दिलाऊंगा. इसके बाद भी वादा पूरा नहीं किया. इसी को लेकर सुसाइड कर रहा हूं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और रिवाल्वर समेत सुसाइड नोट को कब्जे में लिया है. छात्र का अंतिम संस्कार पिता के कनाडा से आने के बाद  को संभव है.

बहसूमा के सैफपुर-फिरोजपुर गांव निवासी नितिन राठी उर्फ बबलू कनाडा में व्यापार कर रहे हैं. नितिन के 14 वर्षीय बेटे अंगद ने  रात करीब साढ़े नौ बजे अपने कमरे में पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस को अंगद के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ.

10वीं के छात्र ने सुसाइड किया है. सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. पिता से कुछ विवाद की बात लिखी गई है. इसी आधार पर जांच की जा रही है. -कमलेश बहादुर, एसपी देहात

बच्चों को बिलखता छोड़ प्रेमी संग गई

टीपीनगर थाने में प्रेम प्रसंग के मामले ने  बखेड़ा करा दिया. प्रेमी के साथ जाने वाली महिला को पुलिस बरामद कर थाने लाई तो वहां मौजूद परिजनों ने महिला और उसके प्रेमी पर हमला कर दिया. करीब चार घंटे हाईवोल्टेज ड्रामा चला. बाद में महिला अपनी पति व दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई.

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र की एक महिला 22  को लापता हो गई. छानबीन में सामने आया कि महिला प्रेमी के साथ चली गई है. पति ने थाने में तहरीर दी. पुलिस ने कई मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिए और महिला की लोकेशन दिल्ली में ढूंढ निकाली.  पुलिस ने महिला को प्रेमी समेत बरामद कर लिया और मेरठ ले आई. दोपहर में जैसे ही पुलिस महिला को लेकर थाने पहुंची, वहां पहले से मौजूद उसके भाई ने हमला बोल दिया. पुलिसकर्मियों ने महिला को छुड़ाया. 11 वर्ष की बेटी और पांच वर्ष के बेटे का हवाला दिया तो उसने प्रेमी के लिए दोनों को अपनाने से मना कर दिया. चार घंटे थाने के भीतर गहमा गहमी होती रही. महिला बोली वह प्रेमी के बिना नहीं रह सकती. प्रेमी भी महिला से शादी के लिए तैयार हो गया.

 

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags