Samachar Nama
×

Mathura  पुतला फूंक कार्रवाई करने की मांग बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र
 

Mathura  पुतला फूंक कार्रवाई करने की मांग बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण व सतानत धर्म पर की गयी टिप्पणी के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटने लगा है.  युवकों की एक टोली ने पैदल मार्च निकाला और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर श्याम मानव के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग उठायी.
जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन में बताया गया कि श्याम मानव नामक व्यक्ति ने श्री बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्रत्त्ी व सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया है. जिसकी वजह से बागेश्वर शिष्यमंडल बेहद आहत और आक्रोशित है. श्रीतुवन मंदिर से श्याम मानव का पुतला लेकर निकले युवकों ने जमकर नारेबाजी की. फिर तुवन चौराहे पर पुतले को आग के हवाले कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि श्याम मानव की टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उसके खिलाफ कार्रवाई होने तक उनका चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा. इस मौके पर सुमित चौबे, कृष्णकांत महाराज, रविंद्र वाजपेयी, नितिन चौबे, आशीष अग्निहोत्री, पंकज गोस्वामी, भूपेश शर्मा, विराट बबेले, रज्जू तिवारी, विनीत तिवारी, राहुल पस्तोर, गोपाल दुबे, शैलेष पुरोहित आदि मौजूद रहे

प्रांत निर्माण के बगैर संभव नहीं विकास
स्थानीय कम्पनी बाग में बुन्देलखण्ड प्रान्त निर्माण की मांग को लेकर बुन्देलखण्ड विकास सेना के प्रमुख हरीश कपूर टीटू के नेतृत्व में दो घंटे सत्याग्रह किया गया. इस मौके पर पृथक प्रान्त निर्माण के समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई.
बुंविसे प्रमुख हरीश कपूर टीटू ने कहा कि हमारे बुन्देलखण्ड के समस्त जनप्रतिनिधि केवल चुनावी मोहरे बन गये हैं. जो चुनाव के समय बुन्देलखण्ड की जनता को लुभावने वायदे करके वोट ठगने का काम करते हैं. केवल उनके वादे ही रहते हैं. बुन्देलखण्ड जब तक अलग राज्य नहीं बनेगा तबतक यहां का विकास संभव नहीं है.

मथुरा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story