Samachar Nama
×

Mandi में सामाजिक कल्याण, स्वास्थ्य शिक्षा, पर्यावरण को प्राथमिकता देने के लिए अनुपमा सिंह ने संभाली कमान

s

मंडी न्यूज़ डेस्क ।। रोटरी क्लब छोटी काशी, मंडी ने कल शाम एक स्थानीय होटल में आयोजित एक समारोह में अपने नए अध्यक्ष प्रोफेसर अनुपमा सिंह की नियुक्ति का जश्न मनाया। इसके साथ ही रमिंदर कौर को 2024-25 सीज़न के लिए क्लब सचिव नियुक्त किया गया। 2025-26 के लिए निर्वाचित जिला गवर्नर रोहित ओबेरॉय ने मुख्य अतिथि और स्थापना अधिकारी के रूप में कार्य किया। जबकि असिस्टेंट गवर्नर राम पाल गुप्ता विशिष्ट अतिथि थे। विशिष्ट अतिथियों में रोटेरियन प्रवीण अग्रवाल, रोटेरियन तिलक नायक और धर्मेंद्र राणा शामिल थे।

समारोह की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई. इसके बाद नए पदाधिकारियों को अध्यक्ष अनुपमा सिंह और उनकी टीम ने पिन लगाया और मुख्य अतिथि ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हुए प्रोफेसर अनुपमा सिंह ने कहा कि सामाजिक कल्याण, स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण से संबंधित पहलों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर दिया जाएगा। उन्होंने उन्हें अध्यक्ष चुने जाने के लिए सदस्यों को धन्यवाद दिया और शैक्षिक परियोजनाओं को आगे बढ़ाने के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित किया। उन्होंने विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में क्लब के प्रयासों और प्रभाव को बढ़ाने के लिए सभी सदस्यों से सहयोग मांगा। इस वर्ष की थीम रोटरी का जादू है, जो अगले बारह महीनों में परिवर्तनकारी प्रभाव पैदा करने के हमारे उद्देश्य को दर्शाती है। हमारी गतिविधियाँ हमारे समय के दिग्गजों का सम्मान करेंगी और युवाओं को सार्थक पहल में शामिल करेंगी।

उन्होंने क्लब सेंट्रल जैसे ऑनलाइन टूल का उपयोग करके अपने लक्ष्यों की निगरानी और प्रदर्शन के महत्व को भी रेखांकित किया और सभी रोटेरियन से माई रोटरी के माध्यम से जुड़े रहने का आग्रह किया। फाउंडेशन अधिकारी रोहित ओबेरॉय ने क्लब की स्थापना के बाद से उनके अनुकरणीय कार्यों के लिए तत्काल पूर्व अध्यक्ष मुनीश सूद और रोटेरियन को बधाई दी। उन्होंने क्लब की उपलब्धियों की सराहना की और क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की प्रोफेसर सिंह की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया। उद्घाटन समारोह में रोटरी क्लब ऑफ सुंदरनगर, रोटरी क्लब ऑफ सुक्ते, रोटरी क्लब ऑफ मंडी और रोटरी क्लब ऑफ नेरचॉक सहित पड़ोसी रोटरी क्लबों के अध्यक्ष और सचिव उपस्थित थे। कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों में अखिलेश भारती, सुरेश गुप्ता, शुभम गुप्ता, रेनू गुलाटी, बृंदा शर्मा, प्रकाश शर्मा, हेमलता, अनुराधा सूद, जसपाल सिंह, राजा सिंह मल्होत्रा, मल्लिका नामधारी, नितेश शर्मा और सीमा शर्मा शामिल थे।

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।

Share this story

Tags